फर्राटा दौड़ में अमित और दीपिका रहे प्रथम स्थान पर

मनेरा स्टेडियम में शुक्रवार को विकास खंड भटवाड़ी की खंड स्तरीय खेल महाकुंभ प्रतियोगिता की शुरुआत प्रमुख भटवाड़ी विनीता रावत ने किया। इस अवसर पर प्रमुख ने कहा कि खेलों के क्षेत्र में ग्रामीण अंचल में छुपी प्रतिभाओं को अपनी प्रतिभा को दिखाने का अच्छा मंच है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 Oct 2021 10:05 PM (IST) Updated:Fri, 29 Oct 2021 10:05 PM (IST)
फर्राटा दौड़ में अमित और दीपिका रहे प्रथम स्थान पर
फर्राटा दौड़ में अमित और दीपिका रहे प्रथम स्थान पर

जागरण संवाददाता, उत्तरकाशी : मनेरा स्टेडियम में शुक्रवार को विकास खंड भटवाड़ी की खंड स्तरीय खेल महाकुंभ प्रतियोगिता की शुरुआत प्रमुख भटवाड़ी विनीता रावत ने किया। इस अवसर पर प्रमुख ने कहा कि खेलों के क्षेत्र में ग्रामीण अंचल में छुपी प्रतिभाओं को अपनी प्रतिभा को दिखाने का अच्छा मंच है। ऐसी प्रतियोगिताओं के आयोजन से निश्चित ही क्षेत्र में खेल माहौल बनेगा तथा खिलाड़ियों की रुचि बढ़ेगी।

जिला युवा कल्याण विभाग की ओर से आयोजित प्रतियोगिता में अंडर 14 की आयोजित प्रतियोगिता में 800 मीटर दौड़ में बालक वर्ग में सुमित महंत तथा बालिका वर्ग में कुमकुम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। जबकि 400 मीटर बालक वर्ग की दौड़ में अमित रावत तथा बालिका वर्ग में मनीषा ने बाजी मारी। वहीं 100 मीटर दौड़ में बालक वर्ग में अमित रावत तथा बालिका वर्ग में दीपिका ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं विकास खंड चिन्यालीसौड़ में अंडर 14, 17 एवं 21 बालक बालिकाओं की फुटबाल प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। अंडर 21 बालिका वर्ग में जीजीआइसी चिन्यालीसौड़ टीम अव्वल रही। जबकि बालक वर्ग में एजीएमआइसी की टीम विजयी रही। विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरण के साथ ही विकास खंड चिन्यालीसौड़ की विकास खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन भी हुआ। अतिथियों ने खिलाड़ियों संदेश दिया कि आगे भी वह इसी प्रकार से मेहनत करते रहें।

इस अवसर पर अध्यक्ष प्रधान संगठन राम भट्ट, क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी संदीप राणा, मानवेन्द्र राणा, निर्णायक उत्तम सिंह नेगी, शूरवीर मर्तोलिया, चंडी प्रसाद नौटियाल, गिरीश असवाल, हरीश नौटियाल, भूरे लाल, प्रेम सिंह रावत, दिनेश राणा, सोबन सिंह, गीता भारती, खेल प्रशिक्षक राकेश कलूड़ा, धरतीचंद आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी