भ्रष्ट अधिकारियों पर कार्रवाई की जाए: रावत

भ्रष्ट अधिकारियों पर कार्रवाई की जाए: रावत

जिले के प्रभारी मंत्री एवं उच्च शिक्षा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ. धन सिंह रावत ने जिला कार्यालय में विभागीय कार्यों की समीक्षा ली।

Publish Date:Sat, 31 Oct 2020 10:03 PM (IST) Author: Jagran

जागरण संवाददाता, उत्तरकाशी : जिले के प्रभारी मंत्री एवं उच्च शिक्षा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ. धन सिंह रावत ने जिला कार्यालय में विभागीय कार्यों की समीक्षा ली। इस दौरान प्रभारी मंत्री डॉ. रावत ने कहा कि कार्यकत्र्ताओं ने उन से कई अधिकारियों की शिकायत की है। जो बिना कमीशन के कोई कार्य नहीं कर रहें। ऐसे अधिकारी कर्मचारियों को ट्रैस कराएं तथा उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करें।

शनिवार को उत्तरकाशी भाजपा कार्यालय में प्रभारी मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की। साथ ही उनकी समस्याओं को जाना। यमुनोत्री विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने उपजिलाधिकारी डुंडा को चिन्यालीसौड़ तहसील में भी कैंप करने की मांग उठाई। गंगोत्री विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने आलू बीज के बंद पड़े द्वारी फार्म और खादी ग्राम उद्योग की बंद पड़ी यूनिट को पुन: आरंभ करने की मांग की। इसके अलावा कार्यकर्ताओं ने सड़क, अस्पताल, स्कूल आदि मांगें उठाई। इस बैठक के बाद प्रभारी मंत्री ने जिला कार्यालय में अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली। प्रभारी मंत्री डॉ. धन सिंह ने सभी विभागों के अधिकारियों को कहा कि हर विभाग स्वरोजगार की योजनाओं को प्राथमिकता दें, जिससे अधिक से अधिक बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध हो सके। इस मौके पर प्रभारी मंत्री डॉ. रावत ने कहा कि तहसील, ब्लाक व अन्य विभागों में अधिकारी-कर्मचारी काम कराने के लिए कमीशन ले रहे हैं। ऐसे अधिकारी और कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। इसके लिए उन्होंने जिलाधिकारी को निर्देशित किया। -------------- इनके लिए न उचित दूरी और न मास्क जरूरी

उत्तरकाशी : शनिवार को प्रभारी मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने भाजपा जिला कार्यालय में जनपद की तीनों विधानसभा के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। लेकिन इस बैठक में न तो उचित दूरी दिखी और न मास्क जरूरी दिखा। भले ही प्रभारी मंत्री ने मास्क पहना था। लेकिन, स्वागत समारोह उचित दूरी का नियम खुद ही तोड़ दिया। अधिकांश पदाधिकारी और कार्यकत्र्ता भी बिना मास्क के ही नजर आए। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत लगातार जनता से अपील कर रहे हैं कि जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं। लेकिन, भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकत्र्ता वरिष्ठ नेताओं की अपील को नजरंदाज कर रहे हैं। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश चौहान, पूर्व अध्यक्ष श्याम डोभाल, पूर्व अध्यक्ष बुद्धि सिंह पंवार, जगत सिंह चौहान, महामंत्री हरीश डंगवाल, सतेंद्र राणा, को-ऑपरेटिव बैंक के अध्यक्ष विक्रम रावत, ललिता सेमवाल, चंद्रा नेगी, प्रमुख भटवाड़ी विनीता रावत, डुंडा प्रमुख शैलेंद्र कोहली, पूर्व प्रमुख चंदन पंवार, सुरेंद्र नौटियाल, लोकेंद्र बिष्ट, विजयपाल सिंह मखलोगा, विजय संतरी, जयबीर चौहान आदि मौजूद थे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.