अंडरपास को लेकर यूथ कांग्रेस ने फूंका शिक्षा मंत्री का पुतला

बाजपुर में आलापुर-चकरपुर अंडरपास की मांग को लेकर यूथ कांग्रेस ने ग्राम पंचायत चकरपुर में कैबिनेट मंत्री अरविंद पाडये का पुतला दहन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 11:30 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 11:30 PM (IST)
अंडरपास को लेकर यूथ कांग्रेस ने फूंका शिक्षा मंत्री का पुतला
अंडरपास को लेकर यूथ कांग्रेस ने फूंका शिक्षा मंत्री का पुतला

संवाद सहयोगी, बाजपुर : आलापुर-चकरपुर अंडरपास की मांग को लेकर यूथ कांग्रेस ने ग्राम पंचायत चकरपुर में विधायक व कैबिनेट मंत्री अरविद पांडेय का पुतला दहन किया। इस दौरान उनके विरोध में नारेबाजी भी की गई।

यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुमित भुल्लर की अगुवाई में शनिवार को कार्यकर्ता ग्राम चकरपुर तिराहे पर पहुंचे। जहां उन्होंने नारेबाजी करते हुए कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय का पुतला फूंककर नारेबाजी की। भुल्लर ने कहा कि वर्ष, 2013 में एक गलत रिपोर्ट की वजह से ग्राम पंचायत चकरपुर से होकर गुजर रहा एक मात्र शहरी रास्ता गेट संख्या-20 को रेलवे बोर्ड ने बंद कर दिया था। इस संबंध में कैबिनेट मंत्री कई बार आश्वासन दे चुके हैं और ढाई करोड़ रुपये स्वीकृत होने की बात कही जा रही है। 20 मई को टेंडर होने की बात पिछले दिनों चकरपुर में आए मंत्री अरविद पांडेय ने कही थी, लेकिन सात वर्ष बाद भी उपरोक्त मार्ग नहीं खुल सका है। आज भी लोगों को लंबे रास्तों से घूम कर बाजपुर जाना पड़ रहा है। इससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। पुतला फूंकने वालों में मंदीप नरवाल, मंजीत सिंह, गौरव चौधरी, जयकमल, अरुण भारती, वसीम अहमद, असगर अली, रमेशपाल आदि शामिल थे।

--------------

आलापुर-चकरपुर अंडरपास के टेंडर की प्रक्रिया पूर्ण हो चुकी है और ठेका भी हो गया है। जल्द ही निर्माण एजेंसी कार्य प्रारंभ करने की तिथि की जानकारी देगी। यह समस्या सभी के लिए है। इसे सभी के सहयोग से ग्रामीणों के हित में समाधान तक पहुंचाया जा रहा है। इसमें राजनीति ठीक नहीं है।

-अरविद पांडेय, शिक्षामंत्री, उत्तराखंड सरकार

chat bot
आपका साथी