रुद्रपुर में युवक तो काशीपुर में विवाहिता ने की आत्महत्या

रुद्रपुर और काशीपुर में एक युवक और विवाहिता ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर डाली।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 12:21 AM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 12:44 AM (IST)
रुद्रपुर में युवक तो काशीपुर में विवाहिता ने की आत्महत्या
रुद्रपुर में युवक तो काशीपुर में विवाहिता ने की आत्महत्या

जागरण टीम, रुद्रपुर/काशीपुर: अज्ञात कारणों के चलते सुभाष कालोनी निवासी युवक ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। इसका पता चलते ही मृतक के स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस के मुताबिक सुभाष कालोनी निवासी 35 वर्षीय नन्नू पुत्र केवल राम काशीपुर बाइपास रोड पर ठेली लगाकर परिवार का भरण पोषण करता है। मंगलवार सुबह पांच बजे नन्नू घूमने चला गया। एक घंटे बाद वह घर पहुंचा और कमरे में चला गया। इस दौरान उसने कमरे में अंदर से कुंडी लगाई और चादर का फंदा बनाकर लटक गया। कुछ देर बाद नन्नू की पत्नी कमरे में आई तो दरवाजा बंद मिला। काफी आवाज लगाने के बाद भी अंदर से नन्नू ने कोई जवाब नहीं दिया। इस पर उसने रोशनदान से अंदर झांका तो वह लटका हुआ मिला। यह देख उसके होश उड़ गए। शोर होने पर नन्नू के सो रहे चारों बच्चे भी जाग गए। हो-हल्ला होने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव बाहर निकाला। सीओ अमित कुमार ने बताया कि नन्नू नशे करता था। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। काशीपुर में विवाहिता ने मायके जाकर जान दी

काशीपुर : संदिग्ध हालातों में विवाहिता ने मायके में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है।

आइटीआइ थाना क्षेत्र के मोहल्ला महुआखेड़ा में 32 वर्षीय शाइन अपने मायके में रह रही थी। मंगलवार देर शाम कमरेमें पंखे से फांसी लगाकर जान दी। स्वजनों की सूचना पर आइटीआइ थाने को सूचना दी। थानाध्यक्ष विद्यादत्त जोशी के निर्देश पर पैगा चौकी इंचार्ज अमित शर्मा पहुंचे। पुलिस के अनुसार महिला की शादी 10 साल पहले बांसखेड़ी गांव में हुई थी। शादी के 10 साल तक महिला ससुराल में रही, लेकिन दो साल पहले अचानक से उसकी पति व अन्य ससुरालियों से अनबन रहने लगी। ऐसे में वह वापस अपने मायके महुआखेड़ा आ गई। लगभग दो साल से वह मायके में ही रह कर गुजर-बसर कर रही थी। महिला के तीन बच्चे हैं। उसने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसकी जानकारी देर शाम तक नहीं हो सकी।

chat bot
आपका साथी