रुद्रपुर में लकड़ी से भरा ट्रक पलटने से युवक की मौत

रुद्रपुर में तेज रफ्तार लकड़ी से लोडेड ट्रक की चपेट में आकर रानीखेत निवासी युवक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 05:36 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 05:47 PM (IST)
रुद्रपुर में लकड़ी से भरा ट्रक पलटने से युवक की मौत
रुद्रपुर में लकड़ी से भरा ट्रक पलटने से युवक की मौत

जाटी, रुद्रपुर : तेज रफ्तार लकड़ी से लोडेड ट्रक की चपेट में आकर रानीखेत निवासी युवक की मौत हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया।

मूलरूप से जिला अल्मोड़ा, रानीखेत, द्वाराहाट के नबाड़ा निवासी 27 वर्षीय नीरज कुमार पुत्र गोपाल राम सिडकुल की पारले कम्पनी में ठेका श्रमिक था। वह छतरपुर में किराए के कमरे में रहता था। शनिवार की रात करीब 10 बजे वह कंपनी से वापस घर को पैदल ही जा रहा था। इसी बीच पारले चौक पर पहुंचा तभी तेज रफ्तार से आ रहे लकड़ी से लोडेड ट्रक यूके 04 सीबी 2813 अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसकी चपेट में नीरज आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। यह देख आसपास के लोगों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर सिडकुल चौकी प्रभारी सुरेंद्र सिंह पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही ट्रक को सिडकुल चौकी में पार्क कर सीज कर दिया। बाद में पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के स्वजनों को दी। सिडकुल चौकी प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। बाजपुर में डंपर ने टेंपो को मारी टक्कर, चालक घायल

बाजपुर : खनन सामग्री लेकर आ रहे बेकाबू डंपर चालक ने सड़क किनारे खड़े टेंपो को चपेट में ले लिया जिसमें टेंपो चालक के चोटें आई हैं तथा उसका टेंपो भी क्षतिग्रस्त हो गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले लिया है।

ग्राम महेशपुरा निवासी सोनू (30) पुत्र रामभरोसे टेंपो चलाकर अपनी व स्वजनों की अजीविका का जुगाड़ करता है। रविवार को एक फार्म हादस पर लेबर ले जाने के लिए वह गांव में ही राष्ट्रीय राजमार्ग-74 किनारे टेंपो लेकर खड़ा था। आरोप है कि इसी बीच सुल्तानपुर पट्टी की तरफ से तेज गति से आ रहे खनन सामग्री से लदे डंपर के चालक ने अनियंत्रित होकर टेंपो में टक्कर मार दी जिसमें टेंपो क्षतिग्रस्त होने के साथ ही सोनू चोटिल हो गया जिसे आनन-फानन में ही आसपास के लोगों द्वारा निजी चिकित्सक के पास उपचार के लिए ले जाया गया। वहीं हादसे की जानकारी के बाद पहुंची दोराहा चौकी की पुलिस ने आरोपित वाहन को कब्जे में ले लिया। समाचार लिखे जाने तक किसी की भी तरफ से तहरीर नहीं दी गई थी। अलबत्ता कुछ गणमान्य लोग दोनों पक्षों के बीच आपसी समझौते के प्रयास में जुटे थे।

chat bot
आपका साथी