खटीमा में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से युवक की मौत

खटीमा के चकरपुर से बरात का सामान पहुंचाने जा रही ट्रैक्टर-ट्राली भूड़ाकिसनी में पलटने से एक युवक की मौत

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Dec 2020 06:26 PM (IST) Updated:Fri, 11 Dec 2020 06:26 PM (IST)
खटीमा में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से युवक की मौत
खटीमा में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से युवक की मौत

जागरण टीम, खटीमा: चकरपुर से बरात का सामान पहुंचाने जा रही ट्रैक्टर-ट्राली भूड़ाकिसनी गांव में पलट गई। ट्रैक्टर के नीचे दबने से ट्राली में सवार एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

गुरुवार देर शाम को चकरपुर से एक ट्रैक्टर-ट्राली बरात का सामान लेकर भूड़ाकिसनी गांव जा रही थी। गांव के कच्चे रास्ते में ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। टै्रक्टर में सवार चकरपुर निवासी 25 वर्षीय लक्ष्मण राम पुत्र श्यामू राम गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में उसे 108 वाहन से नागरिक अस्पताल लाया गया। चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक पांच भाई-बहनों में दूसरे नंबर का था। वह अविवाहित था। उपनिरीक्षक अरविंद बहुगुणा ने बताया कि मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। जांच की जा रही है। खटीमा में दूल्हा-दुल्हन की कार खड़ी कार से भिड़ी, दो घायल

खटीमा: दूल्हा-दुल्हन की कार अनियंत्रित होकर चकरपुर राजमार्ग किनारे खड़ी कार से जा टकराई। सड़क किनारे खड़े जिला पंचायत सदस्य के पति समेत दो लोग घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना से कुछ देर के लिए राजमार्ग पर अफरातफरी मची रही।

रामपुर रोड गन्ना सेंटर हल्द्वानी निवासी अनिल की बरात शुक्रवार की सुबह टनकपुर से लौट रही थी। चकरपुर के तिराहे के समीप दूल्हे की कार सड़क किनारे खड़ी कार से जा टकराई। इसके बाद बेकाबू हुई कार ने वहां खड़े जिला पंचायत सदस्य गीता पांडे के पति प्रकाश पांडे को टक्कर मार दी। कार स्पीड इतनी तेज थी कि कार बैलून भी फट गए। दूल्हे की कार में सवार हल्द्वानी के ही गोकुलानंद भी घायल हो गए। दूल्हा-दुल्हन बाल-बाल बचे। दोनों घायलों को नगर के निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद गोकुलानंद को छुट्टी दे दी गई है। वहीं प्रकाश पांडे का बायां पैर व हाथ की अंगुली फै्रक्चर हो गई है। उनका उपचार अस्पताल में चल रहा है। कार दूल्हे का भाई चला रहा था। बताया गया कि झपकी आने से यह हादसा हुआ। चकरपुर चौकी प्रभारी ललित बिष्ट ने बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से दूल्हे की कार को कब्जे में ले लिया है। दूल्हा-दुल्हन को दूसरी कार से हल्द्वानी रवाना कर दिया गया। मामले की अभी किसी भी ओर कोई तहरीर पुलिस को नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी