काशीपुर में थाने से सीज की गई स्कूटी चुराकर भागे युवक और युवती

काशीपुर थाने से सीज स्कूटी चुराकर भागे युवक-युवती को कुंडा थाना पुलिस ने गिरफतार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 11:47 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 12:23 AM (IST)
काशीपुर में थाने से सीज की गई स्कूटी चुराकर भागे युवक और युवती
काशीपुर में थाने से सीज की गई स्कूटी चुराकर भागे युवक और युवती

जागरण टीम, काशीपुर/बाजपुर : थाने से सीज स्कूटी चुराकर भागे युवक-युवती को कुंडा थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया।

कुंडा थाना पुलिस रविवार शाम को मुरादाबाद रोड पर चेकिग कर रही थी। इसी दौरान युवक-युवती स्कूटी को लापरवाही से चलाते हुए दिखाई दिए। शक होने पर पुलिस ने कागजों के विषय में पूछा तो दोनों पुलिस से उलझने का प्रयास करने लगे। पुलिस ने दोनों का 81 पुलिस एक्ट में चालान कर दिया। उनकी स्कूटी को भी सीज कर कुंडा थाने में खड़ा कर दिया गया। स्कूटी सीज होने के बाद भी दोनों थाने के आसपास मंडराते रहे और मौका मिलते ही स्कूटी लेकर फरार हो गए। स्कूटी गायब देख पुलिस हरकत में आ गई। सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि मूलरूप से गदरपुर और हाल निवासी फसियापुरा अलीगंज रोड काशीपुर गुड़यिा उर्फ रिया पुत्री अजगर अली और जसपुर के मोहल्ला नई बस्ती निवासी मुरस्लीन पुत्र शाहिद हुसैन थाना परिसर से स्कूटी चोरी कर फरार हो गए हैं। थाना पुलिस ने दोनों के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट दर्ज की। थानाध्यक्ष अरविद चौधरी ने तुरंत ही आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए टीमें रवाना कीं।

गिरफ्तारी के लिए दबिश दी गई तो दोनों रिया के घर मिल गए। दोनों के पास से थाने से चुराई गई स्कूटी भी बरामद हो गई। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट के समक्ष पेश किया है। युवक पर रिपोर्ट दर्ज

बाजपुर : कोतवाली क्षेत्र की महिला ने उसकी नाबालिग पुत्री भगा ले जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपित उबैस निवासी दढि़याल निकट चुंगी थाना टांडा रामपुर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

chat bot
आपका साथी