युवक ने पेड़ से लटक कर दी जान

अरविद नगर झाड़ी नंबर नौ में युवक ने पेड़ में फंदा बनाकर जान दे दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 07:03 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 07:03 PM (IST)
युवक ने पेड़ से लटक कर दी जान
युवक ने पेड़ से लटक कर दी जान

संवाद सूत्र, शक्तिफार्म : अरविद नगर झाड़ी नंबर नौ में युवक ने पेड़ में फंदा बनाकर जान दे दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अरविद नगर झाड़ी नंबर नौ निवासी सुनिर्मल विश्वास (32) पुत्र शैलेंद्र विश्वास शनिवार रात करीब 11 बजे घर से कहीं चला गया। जिसके बाद स्वजन और गांव वालों ने उसे कई जगह तलाश किया, लेकिन उसका पता नहीं चला। रविवार सुबह गांव वालों को जंगल में उसका शव एक पेड़ से लटका दिखा। प्रधान पति पंकज बसु की सूचना पर चौकी प्रभारी संजीत कुमार मौके पर पहुंचे। जिसके बाद शव को पेड़ से नीचे उतारा गया। सुनिर्मल की शादी करीब 11 वर्ष पूर्व हुई थी। वह सितारगंज क्षेत्र के बैगुल नदी पुल के निकट मिठाई की दुकान चलाता था। मृतक की आठ और नौ वर्ष की दो लड़कियां है। वहीं, उसकी मौत पर पत्नी अंजू और स्वजन सदमे में है। चौकी प्रभारी संजीत यादव ने बताया कि सुनिर्मल घर के निकट जंगल में एक पेड़ में लटका मिला था। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। घर से दवाई लेने निकली नाबालिग लापता

संवाद सहयोगी, बाजपुर : तीन दिन पहले दवाई लेने की बात कहकर घर से गई नाबालिग रहस्यमय ढंग से गायब हो गई। पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर के आधार पर गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बरहैनी चौकी के अंतर्गत एक गांव निवासी व्यक्ति ने तहरीर देकर कहा है कि तीन दिसंबर की सुबह करीब 9 बजे उसकी 17 वर्षीय नाबालिग बेटी गांव में ही एक चिकित्सक के पास दवाई लेने जाने की बात कहकर घर से गई, इसके बाद फिर वापस नहीं लौटी। काफी देर तक जब वह घर नहीं पहुंची तो परिवार के लोगों ने खोजबीन की। उसका कोई पता नहीं चला। पीड़ित पिता ने बेटी को तलाशने की गुहार लगाई है।

chat bot
आपका साथी