ग्रामीणों ने सड़क के पुनर्निर्माण को लेकर विधायक को घेरा

उमरुखुर्द कंजाबाग में क्षतिग्रस्त सड़क का निर्माण न होने से ग्रामीण भड़क उठे। इसके विरोध में उन्होंने नानकमत्ता विधायक डा. प्रेम सिंह राणा का घेराव कर प्रदर्शन किया। जिसके बाद विधायक ने 300 मीटर टाइल्स रोड बनवाने की घोषणा की है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 07:30 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 07:30 PM (IST)
ग्रामीणों ने सड़क के पुनर्निर्माण को लेकर विधायक को घेरा
ग्रामीणों ने सड़क के पुनर्निर्माण को लेकर विधायक को घेरा

संवाद सहयोगी, खटीमा: उमरुखुर्द कंजाबाग में क्षतिग्रस्त सड़क का निर्माण न होने से ग्रामीण भड़क उठे। इसके विरोध में उन्होंने नानकमत्ता विधायक डा. प्रेम सिंह राणा का घेराव कर प्रदर्शन किया। जिसके बाद विधायक ने 300 मीटर टाइल्स रोड बनवाने की घोषणा की है।

उमरुखुर्द कंजाबाग प्राथमिक स्कूल से इस्लामनगर को जोड़ती है। यह रोड लंबे समय से क्षतिग्रस्त पड़ी हुई है। सड़क पर बड़े-बड़े गड्डे होने के साथ आए दिन लोग चोटिल हो रहे है। साथ ही मार्ग में जलभराव होने से संक्रामक बीमारियां होने का भी खतरा बना हुआ है। वर्तमान में इस रोड पर लोनिवि द्वारा पेंचवर्क का कार्य कराया जा रहा है। जिसको लेकर ग्रामीण खासे नाराज हैं। इस बीच गुरुवार को विधायक राणा गांव पहुंचे तो ग्रामीणों ने उनका घेराव कर मार्ग के पुनर्निर्माण की मांग उठाई और कहा कि पेंचवर्क से इस मार्ग की दशा सुधरने वाली नहीं है। ग्रामीणों के विरोध को देख विधायक राणा ने कहा कि 300 मीटर टाइल्स रोड का निर्माण कराया जाएगा। इस मौके पर रोहित शर्मा, मोहन जोशी, खिलानंद पांडे, भावना जोशी, गीता जोशी, नंदा जोशी, दीप चंद, संतोष पंत, पूजा आदि मौजूद थे। मारपीट के मामले में चार के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज

जासं, काशीपुर : मामूली कहासुनी को लेकर 4 लोगों ने एक युवक की पिटाई कर दी। पुलिस ने युवक के पिता की तहरीर पर चार के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। कटोरा ताल निवासी शमीम अहमद ने तहरीर में बताया है कि उसका बेटा कासिफ 24 नवंबर को किसी काम से उदय राज फील्ड गया था। जहां मामूली कहासुनी को लेकर रानू, लकी, सैफू और सुफियान ने उसके साथ मारपीट की। जिसमें वह घायल हो गया।

chat bot
आपका साथी