समझौते का दबाव बनाने पर पीड़िता के स्वजनों ने किया हंगामा

रुद्रपुर में दुष्कर्म आरोपित के पक्ष से पीड़िता के स्वजनों पर समझौता के लिए दबाव बानने पर लोगों ने जिला अस्पताल में हंगामा किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 11:55 PM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 12:04 AM (IST)
समझौते का दबाव बनाने पर पीड़िता के स्वजनों ने किया हंगामा
समझौते का दबाव बनाने पर पीड़िता के स्वजनों ने किया हंगामा

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : दुष्कर्म आरोपित के पक्ष से पीड़िता के स्वजनों पर समझौता के लिए दबाव बनाने पर लोगों ने जिला अस्पताल में हंगामा किया। साथ ही चिकित्साधिकारियों पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप भी लगाया। मामला बढ़ता देख आरोपित पक्ष के लोग खिसक लिए। बाद में पीड़िता का अल्ट्रासाउंड होने पर मामला शांत हो गया।

कोतवाली क्षेत्र के भूरारानी के नाबालिग किशोर ने सोमवार को पास में घर की छत पर ले नाबालिग बच्ची को ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। महिला पुलिस ने बच्ची को सोमवार रात ही जिला अस्पताल इलाज कराने के लिए साथ ले गई थी। मंगलवार को अल्ट्रासाउंड कराया जाना था। अपराह्न तीन बजे तक पीड़िता का अल्ट्रासाउंड नहीं हो पाया था। इसके लिए पीड़िता के स्वजन भटकते रहे। पीड़िता के स्वजनों का आरोप था कि शाम को एक महिला अस्पताल पहुंचकर मामले में समझौता करने का दबाव बनाने लगी। इसके विरोध में हंगामा किया गया। आरोप था कि इलाज के दौरान महिला पुलिस कर्मी भी नहीं थी। सूचना पर भाजपा नेता भारत भूषण चुघ पहुंचकर सीएमओ डा.देवेंद्र सिंह पंचपाल से बात कर अल्ट्रासाउंड कराने के साथ ही इलाज कराया। सीएमओ ने कहा कि नियमों के तहत पीड़िता की पहचान उजागर न हो सके, इसलिए लोगों को मिलने से मना किया गया था। इलाज में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं बरती गई है। इधर, सूचना पर सामाजिक संगठन के लोग भी पीड़िता के पक्ष में पहुंच गए थे। डीपीओ उदय प्रताप सिंह ने पीड़िता को कपड़े व फल दिए।

chat bot
आपका साथी