घर में घुसा शातिर 315 बोर के तमंचे के साथ दबोचा

किच्छा में पुलिस ने घर में घुसे एक शातिर को 315 बोर के तमंचे के साथ दबोच लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 05:37 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 06:15 PM (IST)
घर में घुसा शातिर 315 बोर के तमंचे के साथ दबोचा
घर में घुसा शातिर 315 बोर के तमंचे के साथ दबोचा

जागरण संवाददाता, किच्छा : पुलिस ने घर में घुसे एक शातिर को 315 बोर के तमंचे के साथ दबोच लिया। वह घर में किसी घटना के इरादे से घुसा था। पुलिस ने उसके खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गुरुवार मध्य रात नई सुनहरी किच्छा निवासी रामरतन पुत्र जमुना प्रसाद व उनकी पत्नी शान्ति ने कोतवाली पहुंच कर सूचना दी कि एक व्यक्ति उनके घर में घुस गया था, जिसे कमरे में बंद कर दिया है। उसके पास तमंचा है। प्रभारी निरीक्षक चंद्रमोहन सिंह के निर्देश पर एसआइ सतेंद्र सिंह बुटोला, का. यतेंद्र रावत, देवेंद्र बजेठा के साथ सुनहरी पहुंचे तो वहां पर रामरतन के घर के बाहर बड़ी संख्या में लोग एकत्र थे। पुलिस टीम ने घर की घेराबंदी कर ऐहतियातन कदम उठाते हुए युवक को दबोच उसके पास से एक तमंचा 315 बोर का बरामद कर लिया। पकडे़ गए व्यक्ति ने अपना नाम भगवान दास पुत्र चेतराम निवासी नई सुनहरी वार्ड 12 थाना किच्छा ऊधमसिंह नगर बताया है। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि उसने लोगों को डराने के लिए तमंचा अपना पास रखा है। पुलिस उससे जानकारी ले घर में घुसने का कारण पता लगाने में जुटी है।

इधर, रुद्रपुर में भदईपुरा क्षेत्र से पुलिस ने एक तमंचा और चार कारतूस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। बाद में पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया। गुरुवार रात रम्पुरा चौकी पुलिस भदईपुरा क्षेत्र में गश्त पर थी। इसी बीच सूचना मिली कि भदईपुरा से शांति कालोनी जाने वाले रोड पर एक संदिग्ध युवक घूम रहा है। सूचना पर रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी पुलिस कर्मियों के साथ पहुंच गए और उसे दबोच लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से 315 बोर का एक तमंचा और चार जिदा कारतूस बरामद हुए। पुलिस पूछताछ में उसने अपना नाम भदईपुरा निवासी राम कुमार पुत्र पुसे लाल बताया। रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी ने बताया कि पूछताछ में राम पाल ने बताया कि वह लूट के इरादे से घूम रहा था। इसी बीच पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी