खटीमा और काशीपुर की मस्जिदों में लगे वैक्सीनेशन शिविर, 72 लोगों का टीकाकरण

ाटीमा और काशीपुर की मस्जिदों में शुक्रवार को कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीनेशन कैंप लगाए गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 07:12 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 07:12 PM (IST)
खटीमा और काशीपुर की मस्जिदों में लगे वैक्सीनेशन शिविर, 72 लोगों का टीकाकरण
खटीमा और काशीपुर की मस्जिदों में लगे वैक्सीनेशन शिविर, 72 लोगों का टीकाकरण

जाटी, खटीमा : खटीमा और काशीपुर की मस्जिदों में शुक्रवार को कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीनेशन शिविर लगाए गए। प्रशासन का प्रयास है कि मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में भी अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीनेशन की डोज लगाई जा सके। इसको लेकर खटीमा की फैजानी मस्जिद इस्लामनगर में टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें 72 लोगों को टीका लगाया गया।

कांग्रेस नेता नासिर खान की पहल पर इस्लामनगर के फैजानी मस्जिद में शुक्रवार को शिविर लगाया गया। शिविर का शुभारंभ तहसीलदार युसूफ अली ने किया। उन्होंने लोगों से कहा कि कोरोना महामारी की रोकथाम में यह वैक्सीन कारगर है। इसके लगाने से कोई नुकसान नहीं होता है। समाज के लोगों को टीकाकरण के लिए आगे आना चाहिए। तभी इस महामारी का मुकाबला किया जा सकेगा। इस दौरान 72 लोगों को टीका लगाया गया। इस मौके पर मौलाना एमएस रहमान, नदीम, शानू, गुड्ड आदि मौजूद थे। अस्पताल के कोरोना नोडल अधिकारी डा. वीपी सिंह ने बताया कि इसके अलावा बंजारी फार्म में 49, बनकटिया में 59 लोगों को वैक्सीनेशन की डोज दी गई। साथ ही 115 लोगों की कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया। काशीपुर की ताज मस्जिद में लगा वैक्सीनेशन कैंप

काशीपुर: स्वास्थ्य विभाग ने शुक्रवार को मोहल्ला कटोराताल के विजय नगर नई बस्ती स्थित ताज मस्जिद मदरसा में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीनेशन कैंप लगाया। एलडी भट्ट सरकारी अस्पताल के कोरोना नोडल अधिकारी डा. अमरजीत साहनी की देखरेख में टीके लग। इस दौरान सामाजिक कार्यकर्ता हसीन खां, पार्षद अनीता कांबोज, स्वास्थ्य विभाग के सुपरवाइजर मोहम्मद फैजान, शमीम, रिजवान अली, मस्जिद के सदर हाजी खुर्शीद, नौगजा कब्रिस्तान कमेटी के सदर नूरहसन, डिपल कांबोज आदि रहे।

chat bot
आपका साथी