छेड़छाड़ के विरोध में कोतवाली में हंगामा

संवाद सहयोगी काशीपुर युवक द्वारा घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ के विरोध में परिज

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Oct 2019 11:50 PM (IST) Updated:Tue, 15 Oct 2019 06:12 AM (IST)
छेड़छाड़ के विरोध में कोतवाली में हंगामा
छेड़छाड़ के विरोध में कोतवाली में हंगामा

संवाद सहयोगी, काशीपुर : युवक द्वारा घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ के विरोध में परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर हंगामा काटा। पीड़िता के परिजनों ने प्रशिक्षु सीओ और काशीपुर कोतवाल के समक्ष प्रतापपुर चौकी प्रभारी को खरी-खोटी सुनाई। परिजनों का आरोप है छेड़छाड़ की शिकायत करने पर उल्टा चौकी इंचार्ज ने पीड़िता के पिता पर शराब पीकर अभद्रता का आरोप लगाया और पुलिस उन्हें कोतवाली ले आई।

प्रतापपुर पुलिस चौकी के ठीक सामने एक परिवार रहता है। सोमवार की रात प्रतापपुर चौकी में खाना बनाने वाला युवक उनके घर में घुस गया और बदनियती से उनकी बड़ी पुत्री से छेड़छाड़ करने लगा। पीड़िता ने इस घटना की जानकारी चौकी प्रभारी विजय सिंह को दी। आरोप है दरोगा ने उनकी एक नहीं सुनी और उल्टा उसके पिता को पकड़कर कोतवाली भेज दिया। पुलिस की इस कार्रवाई से क्षुब्ध दो दर्जन लोग कोतवाली आ धमके और आरोपित युवक पर पुलिस के लिए अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए कोतवाली में हंगामा काटने लगे। शोर शराबा सुन कोतवाली में बैठे प्रशिक्षु सीओ अमित कुमार ने उन्हें कोतवाल के कक्ष में बुला लिया। पीड़िता व उसकी बहनों ने प्रशिक्षु सीओ, कोतवाल चन्द्रमोहन सिंह रावत के सामने चौकी प्रभारी विजय सिंह को खरी खोटी सुनाई और कक्ष में पहले से मौजूद आरोपित युवक पर पुलिस के लिए अवैध वसूली करने का आरोप लगाया। एसआइ ने बताया कि युवक चौकी में खाना बनाता है और उसका किसी मामले में युवतियों के परिवार से रंजिश चली आ रही है। कोतवाल चन्द्रमोहन सिंह रावत के निर्देश पर पुलिस ने आरोपित युवक व पीड़िता के पिता को हिरासत में ले लिया है।

.............

पीड़िता का परिवार कई वर्षो से चौकी के सामने रहता है। आरोपित युवक से पूछताछ की जा रही हैं। जांच के बाद दोषी मिलने पर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। -चंद्रमोहन सिंह रावत, कोतवाल, काशीपुर

chat bot
आपका साथी