बेकाबू कार ने दो मासूमों को मारी टक्कर, हालत गंभीर

काशीपुर के कुंडा थाना क्षेत्र में नए ढेला पुल के पास तरबूज के फड़ को सिमटवाकर ले जाने आये दो दोस्तों को एक बेकाबू कार ने टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 12:07 AM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 06:20 AM (IST)
बेकाबू कार ने दो मासूमों को मारी टक्कर, हालत गंभीर
बेकाबू कार ने दो मासूमों को मारी टक्कर, हालत गंभीर

जासं, काशीपुर : काशीपुर के कुंडा थाना क्षेत्र में नए ढेला पुल के पास तरबूज के फड़ को सिमटवाकर ले जाने आये दो दोस्तों को एक बेकाबू कार ने टक्कर मार दी। इससे दोनों घायल हो गए।

कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम बैलजुड़ी के रहने वाला आलम पुत्र स्व. रमजानी नए ढेला पुल के पास तरबूज का फड़ लगाता है। बुधवार की देर रात आलम का छोटा भाई शानू पड़ोस में रहने वाले अपने दोस्त अब्दुल कादिर पुत्र इसरार अहमद के साथ अपने भाई के फड़ पर गया था। घटना के वक्त दोनों आलम के फड़ को समेट कर रखवा रहे थे तभी एक बेकाबू कार ने दोनों को टक्कर मार दी। सूचना मिलने पर तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस तथा आसपास के लोगों ने आनन फानन में दोनों को काशीपुर के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। राजकीय चिकित्सालय में मौजूद चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जिला चिकित्सालय रुद्रपुर के लिए रेफर कर दिया लेकिन गंभीर स्थिति को देखते हुए उनके परिजन दोनों को काशीपुर के ही निजी चिकित्सालय ले गए। काशीपुर के आयुष्मान अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

chat bot
आपका साथी