पैरोल पर आए दो युवक चोरी की बाइक के साथ पकड़े

आइटीआइ थाना पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 06:27 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 06:27 PM (IST)
पैरोल पर आए दो युवक चोरी की बाइक के साथ पकड़े
पैरोल पर आए दो युवक चोरी की बाइक के साथ पकड़े

जागरण संवाददाता, काशीपुर : आइटीआइ थाना पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों पर केस दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है। कोरोना महामारी के चलते दोनों पैरोल पर आए थे।

गुरुवार को पुलिस कुंडेश्वरी तिराहे पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान अजीम अंसारी पुत्र जहूर अंसारी निवासी बनभूलपुरा हल्द्वानी, जरीफ पुत्र शरीफ निवासी अल्ली खां काशीपुर को चोरी की बाइक के साथ पकड़ लिया। दोनों युवकों को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। इस संबंध में एसओ विद्यादत्त जोशी ने बताया कि दो युवक हल्द्वानी जेल से कोरोना महामारी के चलते पैरोल पर अपने घर आए थे। दोनों ने 12 जनवरी को एक बाइक द्रोणसागर से चुरा ली। दोनों युवकों का आपराधिक इतिहास रहा है। दोनों पहले भी चोरी व तमंचे में जेल जा चुके हैं। पुलिस ने चोरी की मोटर के साथ आरोपित पकड़ा

पुलिस ने चोरी की मोटर के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गुरुवार को उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया। कोतवाली पुलिस के अनुसार गांधी आश्रम के पास रहने वाले अशोक कुमार गोस्वामी ने पुलिस को सूचना दी थी कि 25 जनवरी को उनके समरसेबल की मोटर चोरी हो गई है। इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शुगर मिल के गेट के पास से संदिग्ध युवक को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में आरोपित युवक ने अपना नाम विशाल कश्यप पुत्र राजेंद्र कुमार निवासी खड़कपुर देवीपुरा का बताया। पुलिस के सामने आरोपित ने चोरी की बात कबूल कर ली है।

chat bot
आपका साथी