रुद्रपुर में चोरी की नीयत से घूम रहे दो युवक गिरफ्तार, दो चाकू बरामद

रुद्रपुर के गांधी पार्क क्षेत्र में चोरी की नीयत से घूम रहे दो युवकों को पुलिस ने दो चाकू के साथ गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 04:51 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 05:12 PM (IST)
रुद्रपुर में चोरी की नीयत से घूम रहे दो युवक गिरफ्तार, दो चाकू बरामद
रुद्रपुर में चोरी की नीयत से घूम रहे दो युवक गिरफ्तार, दो चाकू बरामद

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: गांधी पार्क क्षेत्र में चोरी की नीयत से घूम रहे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनसे दो चाकू बरामद कर आ‌र्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शनिवार तड़के बाजार चौकी प्रभारी विनय मित्तल पुलिस कर्मियों के साथ मुख्य बाजार क्षेत्र में गश्त पर थे। इसी बीच गांधी पार्क में दो युवक पुलिस को देख भागने लगे। शक होने पर पुलिस कर्मियों ने पीछा कर दबोच लिया। तलाशी में दोनों से दो चाकू बरामद हुए। आरोपित रम्पुरा, वार्ड नंबर 24 निवासी सूरज पुत्र राधेश्याम और सोनू कोहली पुत्र रामपाल हैं। बताया कि वह चोरी करने की नीयत से घूम रहे थे। चौकी प्रभारी विनय मित्तल ने बताया कि आरोपितों से शहर में हुई कुछ चोरियों के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है। दोनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा।

----------- प्रापर्टी डीलर के घर चोरी में संदिग्धों से पूछताछ

रुद्रपुर: फुलसुंघी निवासी प्रापर्टी डीलर के घर से हुई लाखों की चोरी के मामले में पुलिस ने शनिवार को अज्ञात चोरों पर केस दर्ज कर लिया है। चार संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

ट्रांजिट कैम्प के ग्राम फुलसुंघी निवासी प्रापर्टी डीलर ने तहरीर में बताया कि दो दिन पहले वह बरेली गए हुए थे। इसी बीच चोरों ने घर से एक लाख की नकदी समेत लाखों के जेवरात चुरा लिए थे। शुक्रवार शाम को धर्मेंद्र घर पहुंचे तो चोरी का पता चला। सूचना पर ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस पहुंची और जानकारी ली। प्रापर्टी डीलर के घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी