स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

रुद्रपुर में 10.68 ग्राम स्मैक के साथ पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 07:29 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 07:29 PM (IST)
स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : 10.68 ग्राम स्मैक के साथ पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। बाद में दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

तस्कर स्मैक बिलासपुर से खरीदकर रम्पुरा में बेचते थे। गुरुवार की रात रम्पुरा चौकी पुलिस क्षेत्र में गश्त पर थी। इसी बीच सूचना मिली कि रामपुर रोड पर एएनझा इंटर कालेज के मैदान के पास दो संदिग्ध युवक खड़े हैं। सूचना पर रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस को देख अंधेरे में खड़े दो युवक भागने लगे। पुलिस कर्मियों ने उन्हें दबोच लिया। तलाशी में उनके पास से पुलिस को 10.68 ग्राम स्मैक बरामद हुई। तस्करों ने अपना नाम रम्पुरा, वार्ड नंबर 23 निवासी हरिमोहन पुत्र बनवारी लाल और महेंद्र पुत्र ओमपाल बताया। बताया कि वह स्मैक का नशा करते हैं, साथ ही उसे रम्पुरा में बेचते भी है। बेचने के लिए स्मैक वह बिलासपुर निवासी एक व्यक्ति से खरीदकर लाते हैं। रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी ने बताया कि गिरफ्तार स्मैक तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। बताया कि तस्करों को स्मैक सप्लाई करने वाले की तलाश की जा रही है। इसके लिए पुलिस टीम जुटी हुई है।

.........

अपराधिक इतिहास खंगाल रही पुलिस

आरोपितों से पूछताछ में पता चला कि वह पहले भी कच्ची शराब की तस्करी में जेल जा चुके हैं। रम्पुरा चौकी प्रभारी ने बताया कि दोनों का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। इसके लिए आसपास के थाना पुलिस से संपर्क किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी