काशीपुर में हादसों में दो लोगों की मौत, तीसरे ने फांसी लगाई

काशीपुर में एक युवक की ट्रेन तो बुजुर्ग की किसी वाहन की चपेट में आकर मौत हो गई। तीसरे ने फासी लगा ली।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 05:48 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 05:48 PM (IST)
काशीपुर में हादसों में दो लोगों की मौत, तीसरे ने फांसी लगाई
काशीपुर में हादसों में दो लोगों की मौत, तीसरे ने फांसी लगाई

जासं, काशीपुर: क्षेत्र में एक युवक की ट्रेन तो बुजुर्ग की किसी वाहन की चपेट में आकर मौत हो गई। वहीं, एक युवक ने संदिग्ध हालात में फांसी लगा ली। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।

पहली घटना में गुरुवार शाम बांसखेड़ा खुर्द रेलवे क्रासिग के पास मुरादाबाद से आने वाली ट्रेन की चपेट में आकर युवक की जान गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शुक्रवार सुबह युवक के स्वजनों ने काशीपुर आकर युवक की क्षेत्र के गांव बांसखेड़ा निवासी 22 वर्षीय शैफ अली पुत्र जाहिद के रूप में शिनाख्त की। पोस्टमार्टम हाउस पर स्वजनों ने बताया कि युवक मंदबुद्धि था। छह भाइयों में वह पांचवें नंबर का था।

दूसरी ओर, रामनगर रोड पर गांव रम्पुरा के पास पैदल जा रहे एक वृद्ध को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। गंभीर हालत में एलडी भट्ट सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया है।

रेलवे कालोनी के पीछे पीरूमदारा निवासी 59 वर्षीय प्रेम सिंह तीन दिन पहले अपनी बेटी के घर रुद्रपुर गए थे। गुरुवार को लौटते समय नाइट क‌र्फ्यू की वजह से काशीपुर से पैदल अपने घर जा रहे थे। रामनगर रोड पर गांव रम्पुरा के पास किसी वाहन ने टक्कर मार दी। संदिग्ध हालात में युवक की मौत, हत्या की आशंका

युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में झोपड़ीनुमा कमरे में लटका मिला। स्वजनों ने हत्या की आशंका जताई है, पुलिस प्रथमदृष्टया आत्महत्या का मान रही है।

बांसवाड़ा चौकी क्षेत्र के मोहल्ला लक्ष्मीपुर पट्टी निवासी 38 वर्षीय नासिर हुसैन पुत्र हबीब नूर काफी समय से मकान के एक हिस्से में झोपड़ीनुमा कमरे में रह रहे थे। मकान के अन्य हिस्सों में उसके भाई रह रहे हैं। शुक्रवार सुबह लगभग छह बजे पड़ोसियों ने नासिर को अपने कमरे में फंदे पर झूलता देखा। बांसफोडान चौकी इंचार्ज रविद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया है।

chat bot
आपका साथी