चार बाइकों के साथ दो अंतरराज्यीय ऑटो लिफ्टर दबोचे

खटीमा में पुलिस ने अंतरराज्यीय ऑटो-लिफ्टर गैंग का खुलासा कर बड़ी सफलता हासिल की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 11:59 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 11:59 PM (IST)
चार बाइकों के साथ दो अंतरराज्यीय ऑटो लिफ्टर दबोचे
चार बाइकों के साथ दो अंतरराज्यीय ऑटो लिफ्टर दबोचे

संवाद सहयोगी, खटीमा : यहां पुलिस ने अंतरराज्यीय ऑटो-लिफ्टर गैंग का खुलासा कर बड़ी सफलता हासिल की है। दोनों शातिरों के पास से चोरी की चार बाइक बरामद की गई हैैं। ऑटो लिफ्टरों ने इन बाइकों को खटीमा व पीलीभीत से चोरी किया था।

सीमांत में पिछले कुछ समय से बाइक चोर गैंग सक्रिय है। बाइक लिफ्टरों ने पुलिस को चुनौती दे रखी थी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर के निर्देशन में पुलिस क्षेत्राधिकारी मनोज ठाकुर के नेतृत्व में पुलिस की अलग-अलग टीमें ऑटो लिफ्टरों की धरपकड़ के लिए गठित की गई थी। सोमवार को बाइक चोरी की घटनाओं का खुलासा करते हुए सीओ मनोज ठाकुर ने बताया कि रविवार की देर शाम को पुलिस टीम पीलीभीत रोड पर मझोला चौकी के समीप चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान बाइक पर सवार दो युवक पुलिस टीम को देख पीछे की ओर भागने लगे। इस पर उनका पीछा कर उन्हें दबोच लिया गया। पूछताछ करने पर उन्होंने स्वयं को पीलीभीत जनपद के न्यूरिया मिश्रा कालोनी मझोला निवासी मोहित सिंह व मझोला बिजलीघर निवासी दीपक कुमार यादव बताया। बाइक के कागजात मांगने पर वह नहीं दिखा सका। इस पर पुलिस ने उनसे सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने बाइक चोरी की घटनाओं में शामिल होने की बात स्वीकार की। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर मचगमी जाने वाले रास्ते के किनारे छिपाकर रखी गई चोरी की तीन बाइक बरामद कर ली। यह बाइक उन्होंने खटीमा व पीलीभीत से चोरी की थी। दोनों आरोपितों के विरुद्घ पूर्व में कोतवाली समेत पीलीभीत थाने में बाइक चोरी का मुकदमा दर्ज हैं।

ऑटो लिफ्टर को दबोचने वाली टीम में एसएसआइ लक्ष्मण सिंह जगवाण, एसआइ जगत सिंह शाही, पंकज महर, एचसीपी महाबीर सिंह, आरक्षी मो.नासिर, शहनवाज अंसारी, दीपक कुमार, शंकर सिंह, हरेंद्र थापा, तपेंद्र जोशी, अवधेश आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी