नियमों के विरुद्ध फर्राटे भर रही परिवहन निगम की बसें

सितारगंज में परिवहन निगम की बसें कोरोना की रोकथाम की जारी गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहीं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 09:36 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 11:25 PM (IST)
नियमों के विरुद्ध फर्राटे भर रही परिवहन निगम की बसें
नियमों के विरुद्ध फर्राटे भर रही परिवहन निगम की बसें

जागरण संवाददाता, सितारगंज : परिवहन निगम की बसें कोरोना की रोकथाम की जारी गाइडलाइन की धज्जियां उड़ा रही हैं। बसों में शारीरिक दूरी का पालन नहीं हो रहा है। कई सवारियां तो बिना मास्क के ही सफर करते दिखे। इसके बावजूद अधिकारियों की नजर नहीं जा रही है।

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए बसों, टेंपो में 50 फीसद तक ही सवारियों को बैठाने के लिए शासन ने आदेश जारी किया है,मगर इसका परिवहन निगम पालन नहीं कर पा रहा है।शुक्रवार को निगम की बस संख्या यूके 07 ए 1972 व यूके 06 पिए 1197 बसों की जागरण ने पड़ताल की तो बसों में 50 फीसद से अधिक सवारियां बैठी मिली। ऐसे में कैसे कोरोना संक्रमण पर अंकुश लगेगा। सहायक महाप्रबंधक टनकपुर केएस राणा ने बताया कि चालकों व परिचालकों को गाइडलाइन का पालन करने को कहा गया है।यात्रियों को मना करने के बावजूद वह चालक परिचालक की नहीं सुनते हैं। कई बार तो सवारी न बैठाने को लेकर चालक परिचालक के साथ यात्री अभद्रता भी कर देते हैं। इसी वजह से स्थित असामान्य हो जाती है। चिकित्सकों की तैनाती पर सीएम का आभार

जसपुर: सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र एवं क्षेत्र के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर डॉक्टरों की तैनाती होने से भाजयुमो प्रदेश मंत्री शीतल जोशी ने मुख्यमंत्री का आभार प्रकट किया है। बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रायपुर, गढ़ीनेगी, पतरामपुर, करनपुर में डाक्टरों के रिक्त पड़े पद भरने की मांग की थी। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने पूर्व मुख्यमंत्री के कार्यों को आगे बढ़ाते हुए डाक्टरों की तैनाती कर दी है।

chat bot
आपका साथी