काशीपुर की बंद सीएफएल कंपनी में चोरी करते तीन धरे

काशीपुर के महुवाखेड़ा गंज में बंद पड़ी सीएफएल फैक्ट्री से चोरी करते हुए तीन लोग पकड़े गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 11:37 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 12:01 AM (IST)
काशीपुर की बंद सीएफएल कंपनी में चोरी करते तीन धरे
काशीपुर की बंद सीएफएल कंपनी में चोरी करते तीन धरे

जाटी, काशीपुर : महुवाखेड़ा गंज में बंद पड़ी सीएफएल फैक्ट्री से चोरी करते हुए तीन चोरों को फैक्ट्री स्वामी ने साथियों के साथ मिलकर रंगेहाथ दबोच लिया। पकड़े गये आरोपितों को पुलिस के सुर्पुद कर दिया गया है।

महुवाखेड़ा गंज में बांसखेड़ा खुर्द निवासी रमनजीत सिंह की सीएफएल फैक्ट्री है, जो काफी समय से बंद है। बंद फैक्ट्री से आये-दिन सामान चोरी हो रहा था। इस पर फैक्ट्री स्वामी ने चोरों पर नजर रखनी शुरू कर दी। शनिवार की शाम फैक्ट्री स्वामी रमनजीत ने अपने साथियों के साथ मिलकर फैक्ट्री में घुसकर चोरी करते हुए तीन लोगों को दबोच लिया। इस दौरान आपस में मारपीट भी हो गई। सूचना पर पैगा चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पकड़े गये चोरों ने अपना नाम मोहल्ला विजय नगर महुवाखेड़ागंज निवासी शेखर चौधरी व अमित कुमार तथा मोहल्ला आदर्शनगर निवासी आकाश बताया। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से फैक्ट्री से चुराई मशीन का पंप, मोटर और चाबियां आदि बरामद की। पुलिस ने फैक्ट्री स्वामी की तहरीर पर उनके खिलाफ धारा 323, 380, 411 के तहत केस दर्ज कर लिया है। --------------------- किच्छा में नौ घरों से मोबाइल, नकदी चोरी

जासं, किच्छा : चोरों ने दो दिन में नौ घरों से मोबाइल व नकदी उड़ाकर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है। परेशान मोहल्ले वालों ने पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। इधर पुलिस ने भी संदिग्ध नशेड़ियों की धरपकड़ तेज कर दी है।

शनिवार रात चोरों ने आदर्श नगर बंडिया निवासी ललित रावत के घर से चार हजार रुपये व मोबाइल चार्जर, रामचंद्र के घर से मोबाइल व पंद्रह सौ रुपये, अशोक के घर से मोबाइल तथा भावना के घर से मोबाइल चोरी कर लिया। इससे पूर्व शुक्रवार रात चोरों ने बबलू सक्सेना के घर से पांच हजार रुपये, पप्पू सक्सेना के घर से दो सौ रुपये व एक मोबाइल, विजय पाल के घर से मोबाइल व तीन सौ रुपये, अर्जुन पाल के घर से तीन हजार रुपये व एक मोबाइल तथा धर्मवीर के घर से 15 हजार पांच सौ रुपये व एक मोबाइल चोरी कर लिया। लगातार चोरी की घटना पर पुलिस सक्रिय हो गई है। पुलिस ने संदिग्धों की धर पकड़ करते हुए नशेड़ियों से पूछताछ शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी