शक्तिफार्म में चोर को पकड़ा, 19 साइकिल बरामद

शक्तिफार्म में नशे के आदी युवक को चोरी की साइकिल के साथ पकड़ लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 09:40 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 09:40 PM (IST)
शक्तिफार्म में चोर को पकड़ा, 19 साइकिल बरामद
शक्तिफार्म में चोर को पकड़ा, 19 साइकिल बरामद

जाटी, शक्तिफार्म : नशे के आदी युवक को चोरी की साईकिल के साथ पकड़ लिया। पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपित की निशानदेही पर जंगल से 19 साइकिल बरामद की है।

नगर पंचायत के वार्ड नंबर छह निवासी गोपाल सरकार पुत्र सुखरंजन का साइकिल उसके प्लॉट से किसी ने चुरा लिया। गोपाल अपनी साइकिल की खोजबीन में लगा था कि उसे बाजार में मनोज विश्वास पुत्र सुधीर निवासी तीन पानी, टैगोर नगर के पास अपनी साइकिल दिखाई दिया। उसने पीछा करके मय साइकिल के साथ चोर को पकड़ चौकी लाकर पुलिस के हवाले कर दिया। चौकी प्रभारी संजीत कुमार ने बताया कि आरोपित मनोज ने पूछताछ में बताया कि वह नशे का आदी है। नशा के लिए साइकिल आदि की चोरी करता है। उसकी निशानदेही पर किशनपुर जंगल से 19 साइकिल बरामद कर ली। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। चोरी की तीन मोटर व बैटरा के साथ चार दबोचे

किच्छा : पुलिस ने चोरी की तीन खेत में पानी लगाने की मोटर व बैटरा के साथ चार युवकों को दबोच लिया।

बीते दिनों बंगाली कॉलोनी आजादनगर स्थित आहूजा फार्म से चोरों ने तीन मोटर व एक बैटरा चोरी कर लिया था। दरऊ चौकी प्रभारी सुरेंद्र सिंह कोरंगा ने कांस्टेबल उमेश, मोहसिन, त्रिलोक पांडे के साथ चोरी का सामान खपाने की सूचना पर घेराबंदी कर दी। सोमवार सुबह क्वालिटी सीड प्लांट के पीछे छिपा कर रखे सामान को उठाने पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। आरोपितों ने सामान झाड़ियों में छिपा दिया था। आरोपितों ने अपना कासिम पुत्र अब्दुल कय्यूम, आरिस पुत्र मो. जाकिर निवासी वार्ड नंबर 12 किच्छा, मुकेश सिंह पुत्र मुखिया निवासी बंगाली कॉलोनी आजादनगर किच्छा, वासू पुत्र वरिद्र निवासी सुभाष नगर बंगाली कॉलोनी किच्छा बताया है। चारों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी