घर का सामान गायब कर युवक ने गढ़ दी चोरी की कहानी

बाजपुर में स्वजनों की गैर मौजूदगी में ताले तोड़कर हजारों रुपये व सोने के आभूषण आदि सामान चुरा ले जाने की झूठी सूचना पर पुलिस दोपहर तक इधर-उधर दौड़ती रही।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Jul 2021 06:10 PM (IST) Updated:Sat, 17 Jul 2021 06:10 PM (IST)
घर का सामान गायब कर युवक ने गढ़ दी चोरी की कहानी
घर का सामान गायब कर युवक ने गढ़ दी चोरी की कहानी

संवाद सहयोगी, बाजपुर : स्वजनों की गैर मौजूदगी में ताले तोड़कर हजारों रुपये व सोने के आभूषण आदि सामान चुरा ले जाने की झूठी सूचना पर पुलिस दोपहर तक इधर-उधर दौड़ती रही। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि बेटे ने ही पैसे आदि सामान गायब कर चोरी की झूठी कहानी गढ़ दी।

नगर पालिका के वार्ड नंबर-11 मोहल्ला पहाड़ी कॉलोनी निवासी मनबोध सिंह पुत्र गुल्लू राम की पत्नी मीना देवी ने बताया कि उनका पति मनबोध काम के सिलसिले में अक्सर बाहर रहते हैं। शुक्रवार को पड़ोस में रह रहे देवर मनोज कुमार के यहां बेटी का जन्म होने पर परिवार के सदस्य वहां गए थे और वहीं सो गए। शनिवार सुबह करीब छह बजे जब वह घर पहुंची तो ताला टूटा हुआ था। कमरे में प्रवेश किया तो सामान बिखरा पड़ा था। सूटकेस में रखे करीब 40 हजार रुपये, अलमारी में रखे सोने के जेवर आदि सामान गायब था। सूचना पर वार्ड सभासद जगतजीत सिंह ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। एसआइ जर्नादन भट्ट पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया। मामले में कुछ संदेह हुआ तो पुलिस ने अधिकारियों को जानकारी दी। एसएसआइ जसविदर सिंह भी मौके पर पहुंचकर परिवार के सदस्यों से पूछताछ की। कोतवाल संजय पांडेय ने बताया कि घटना की लिखित तहरीर देने में आनाकानी करने पर पुलिस का शक और भी गहरा गया। हल्की सख्ती दिखाने पर आरोपित ने खुद ही पैसे छुपाने की बात कबूल कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

........

इसी मोहल्ले में दो दिन पहले चिकित्सक के घर हुई थी चोरी

मोहल्ला पहाड़ी कॉलोनी में दो दिन पहले ही चिकित्सक के आवास पर चोरी की वारदात हो चुकी है जिसमें पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी गई है। कोतवाल संजय पांडेय ने बताया कि इस घटना के खुलासे को दो पुलिस टीमें काम कर रही हैं। कुछ युवकों से संदेह के आधार पर पूछताछ भी की गई है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी