एनएच-74 के गड्ढों को भरने का काम शुरू

एनएच विभाग द्वारा नगर के नेशनल हाईवे-74 पर जगह-जगह बने गहरे गड्ढों को भरने तथा डामरीकरण का कार्य शुरू करा दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 11:23 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 11:23 PM (IST)
एनएच-74 के गड्ढों को भरने का काम शुरू
एनएच-74 के गड्ढों को भरने का काम शुरू

संवाद सूत्र, सुल्तानपुर पट्टी : एनएच विभाग द्वारा नगर के नेशनल हाईवे-74 पर जगह-जगह बने गहरे गड्ढों को भरने तथा डामरीकरण का कार्य शुरू करा दिया गया है। इधर लोगों ने दैनिक जागरण की खबर का हवाला देकर प्रशंसा की है।

नगर से गुजरने वाले खटीमा से हरिद्वार तक के राष्ट्रीय राज मार्ग-74 पर विभिन्न स्थानों पर जगह-जगह गहरे गड्ढे बन गए हैं जिससे आए दिन लोडिग वाहन और स्वामी समेत राहगीर इन गड्ढों में गिरकर चोटिल हो जाते हैं। साथ ही उनके वाहन भी क्षतिग्रस्त हो जाते थे। इनमें सबसे बुरा हाल बालिका इंटर कॉलेज की तीव्र मोड़ का था। रविवार को पीएनसी कंपनी के कर्मचारी यहां पहुंचे। उन्होंने बालिका इंटर कॉलेज के तीव्र मोड़ के गड्ढों में बजरी डालकर पाटने का कार्य शुरू करवा दिया। 21 मई एवं 11 जून के अंकों में दैनिक जागरण ने इस मार्ग के गड्ढों की समस्या की खबर को प्रमुखता के साथ प्रकाशित किया था। इन खबरों के प्रकाशन के बाद विभाग हरकत में आया है और रविवार को मार्ग के मरम्मत का कार्य शुरू कर दिया गया है। यदि सड़क सुधारीकरण का कार्य जल्द पूरा होगा तो इससे लोगों को आवाजाही में दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा। इधर कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद रफी ने मामले का उजागर करने के लिए दैनिक जागरण का आभार जताया है।

----------

इस मार्ग का निर्माण कार्य पीएनसी कंपनी करा रही है, जोकि छोई मोड़ से लेकर काशीपुर चैती चौराहा तक के सभी गड्ढों को करीब एक सप्ताह में पाटकर डामरीकरण किया जाएगा। यह कार्य जल्द पूरा कराया जाएगा।

-प्रमोद यादव- जेई पीएनसी कंपनी

chat bot
आपका साथी