वॉलीबाल प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच पिछली बिरिया ने जीता

खटीमा में नवशक्ति ऑल इडिया की ओर से ओपन वॉलीबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच पिछली बिरिया की टीम ने जीता।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 11:35 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 11:35 PM (IST)
वॉलीबाल प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच पिछली बिरिया ने जीता
वॉलीबाल प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच पिछली बिरिया ने जीता

संस, खटीमा: नवशक्ति ऑल इडिया की ओर से ओपन वॉलीबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें उद्घाटन मैच पिछली बिरिया की टीम ने जीता।

नवशक्ति ऑल इंडिया ओपन वॉलीबाल टूर्नामेंट मंगलवार को बनकटिया प्राइमरी स्कूल के मैदान पर आयोजित हुआ। प्रतियोगिता का शुभारभ मुख्य अतिथि वरिष्ठ व्यवसायी नीरज अग्रवाल ने किया। इस मौके पर उन्होंने खिलाड़ियों से खेल भावना का परिचय देते हुए प्रतियोगिता का सफल बनाने का आहवान किया। उन्होंने व्यक्तित्व विकास में खेलों को बहुत सहायक बताया। इस मौके पर उद्घाटन मैच जसारी व पिछली बिरिया के बीच खेला गया। इसमें पिछली बिरिया ने जीत दर्ज की। निर्णायक उग्रसेन सिंह व विशाल सिंह राना रहे। प्रतियोगिता के विजेता को 15 हजार और उपविजेता को 9100 रुपये पुरस्कार स्वरूप दिए जाऐंगे। आयोजक अमित राना ने अतिथियों का आभार जताया। इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाश मनराल, जिला पंचायत सदस्य चंदू मुंडेला, ग्राम प्रधान महेद्र चंद, शिवराज बोरा आदि मौजूद थे। इस मौके पर खेल प्रेमियों ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया।

जासं, रुद्रपुर : राष्ट्रीय हैंडबाल टीम में शामिल होने के लिए आठ जनपदों से 65 खिलाड़ियों ने किस्मत आजमाई। ट्रायल में ऊधमसिंह नगर जनपद के 19, देहरादून के सात, नैनीताल के 15, उत्तरकाशी के छह, चमोली के चार, अल्मोड़ा के सात, पिथौरागढ़ के पांच और पौड़ी से दो खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। ट्रायल का शुभारंभ हैंडबाल एसोसिएशन के महासचिव जीवन राय ने खिलाड़ियों के परिचय प्राप्त कर किया। राष्ट्रीय प्रतियोगिता सात से 11 अक्टूबर तक हैदराबाद में होगी। इस मौके पर उत्तराखंड हैंडबाल एसोसिएशन के अध्यक्ष डा. डीके सिंह सहित अन्य पदाधिकारी व खेलप्रेमी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी