मेयर ने दो बजे बाजार बंद करने के फैसले को बताया अव्यवहारिक

रुद्रपुर में मेयर रामपाल सिंह ने वर्चुअल बैठक में भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम व प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक से बाजार खोलने की समय सीमा बढ़ाने और जीवन रक्षक दवा रेमडेसिविर उपलब्ध कराने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 06:33 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 06:33 PM (IST)
मेयर ने दो बजे बाजार बंद करने के फैसले को बताया अव्यवहारिक
मेयर ने दो बजे बाजार बंद करने के फैसले को बताया अव्यवहारिक

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : मेयर रामपाल सिंह ने वर्चुअल बैठक में भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम एवं प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक से बाजार खोलने की समय सीमा बढ़ाने और जीवन रक्षक दवा रेमडेसिविर उपलब्ध कराने की मांग की। कोरोना संकट काल से निपटने पर चर्चा भी की गई।

मेयर रामपाल ने कहा कि ऊधमसिंह नगर बड़ा जनपद है। यहां पर कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। गंभीर मरीजों के उपचार के लिए कारगर साबित हो रही रेमडेसिविर दवा का कई दिनों से अभाव है। इससे मरीजों की जान जोखिम में हैं। मेयर ने शासन स्तर पर इसके लिए वार्ता कर रेमडेसिविर दवा की उपलब्धता बढ़ाने का आग्रह किया है। मेयर ने अपराह्न दो बजे बाजार बंद करने के फैसले को अव्यवहारिक बताते हुए कहा कि दो बजे बाजार बंद होना किसी के गले नहीं उतर रहा है। इस फैसले से व्यापारियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। व्यापारी पहले दिन से ही इसका विरोध कर रहे हैं। व्यापारी पूर्वाह्न 11 बजे दुकान खोलते हैं और डेढ़ बजे दुकान बंद करने की तैयारी शुरू कर देते हैं। दो- ढाई घंटे ही कारोबार हो पा रहा है, जिससे व्यापारियों के सामने आर्थिक संकट खड़ा होता जा रहा है। मेयर ने कहा कि बाजार खुलने का समय शाम चार बजे तक कर दिया जाए। भले ही चार बजे के बाद सुबह तक क‌र्फ्यू लागू कर दिया जाएं। इससे व्यापारियों को राहत मिलेगी। भाजपा प्रदेश प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष ने शासन से वार्ता कर दोनों समस्याओं का समाधान कराने का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी