चाकू से हमला करने वाले आरोपित को भेजा जेल

चोरी किए खाद्यान्न के साथ पकड़े जाने पर व्यापारी पर चाकू से हमला करने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफतार कर जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 02:23 AM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 06:09 AM (IST)
चाकू से हमला करने वाले आरोपित को भेजा जेल
चाकू से हमला करने वाले आरोपित को भेजा जेल

जागरण संवाददाता, किच्छा: चोरी किए खाद्यान्न के साथ पकड़े जाने पर व्यापारी पर चाकू से हमला करने वाले आरोपित के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने उसके पास से दो बोरी चोरी किया खाद्यान्न बरामद किया। उसके दूसरे साथी की पुलिस तलाश कर रही है।

कृषि उत्पादन मंडी समिति में कार्यरत आढ़ती श्रीपाल कश्यप के मंडी परिसर स्थित गोदाम से कोई लगातार खाद्यान्न के कट्टे चोरी कर रहा था। शनिवार को श्रीपाल कश्यप के भाई ने दो लोगों को बाइक पर कट्टे में खाद्यान्न बेचते देखा। शक होने पर दोनों को रोका तो इशहाक पुत्र निसार निवासी सिरोली कलां थाना पुलभट्टा किच्छा ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। बचाव में हाथ आगे कर देने के कारण चाकू का वार हाथ पर लगने से वह घायल हो गया। जिस पर लोगों ने उसको पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था। पुलिस ने इशहाक के साथ ही उसके फरार साथी तस्लीम निवासी सिरोली कलां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने इशहाक के पास से दो कट्टे चोरी गया खाद्यान्न भी बरामद कर लिया।

chat bot
आपका साथी