ट्रांजिट कैंप से अगवा किशोरी मिली, आरोपित युवक को भेजा जेल

रुद्रपुर में नाबालिग लड़कियों को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले भी बढ़ते जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 05:13 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 05:13 PM (IST)
ट्रांजिट कैंप से अगवा किशोरी मिली, आरोपित युवक को भेजा जेल
ट्रांजिट कैंप से अगवा किशोरी मिली, आरोपित युवक को भेजा जेल

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: नाबालिग लड़कियों को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले भी बढ़ते जा रहे हैं। कई मामले में पुलिस घटना का पर्दाफाश कर चुकी है। ट्रांजिट कैंप से किशोरी को अगवा करने के आरोप में पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। किशोरी को भी बरामद कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक ट्रांजिट कैंप निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी 14 साल की पुत्री बुधवार शाम घर से लापता हो गई। पता चला कि संजय नगर खेड़ा निवासी दीपक पुत्र पुरुषोत्तम उसे बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। केस दर्ज कर पुलिस तलाश में जुट गई। शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दीपक को शिवनगर के पास से गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर किशोरी को भी बरामद कर स्वजनों के सुपुर्द कर दिया। थानाध्यक्ष विनोद फत्र्याल ने बताया कि आरोपित दीपक के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम के तहत केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया है, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

--------

लापता बालक मिला

पिता की डांट के डर से घर से भागे बच्चे को भी पुलिस ने ढूंढ लिया है। थानाध्यक्ष फत्र्याल ने बताया कि वार्ड नंबर तीन निवासी व्यक्ति के 10 साल के पुत्र पर पड़ोस में ही डेयरी संचालक ने मोबाइल चोरी का शक जताया। ऐसे में पिता की डांट की डर से बच्चा घर से भाग गया। तहरीर मिलने पर पुलिस ने बच्चे को ठाकुरनगर से बरामद कर स्वजनों के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने बताया कि अभिभावकों की डंाट से घबराकर बच्चे गलत कदम उठा लेते हैं। ऐसे में उन्हें विश्वास में लेकर प्यार-दुलार से बात करनी चाहिए।

chat bot
आपका साथी