शिक्षक करते रहेंगे जागरूक

रुद्रपुर में आदित्य नाक झा राजकीय इंटर कालेज में कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए व लोगों को जागरूक करने की शपथ शिक्षकों ने ली।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 12:11 AM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 12:11 AM (IST)
शिक्षक करते रहेंगे जागरूक
शिक्षक करते रहेंगे जागरूक

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : आदित्य नाक झा राजकीय इंटर कालेज में कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए एवं लागों को जागरूक करने की शपथ शिक्षकों ने ली। इस दौरान दो नवंबर से स्कूल खुलने को लेकर प्रधानाचार्य ने शिक्षकों की वर्चुअल मीटिग लेकर उन्हें निर्देश दिए।

गुरूवार को विद्यालय परिसर में कोरोना संक्रमण जन जागरूकता शपथ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। अंग्रेली के प्रवक्ता गिरीश चंद्र ने समस्त स्टाफ को जन जागरूकता शपथ दिलाई। इसके बाद सभागार में प्रधानाचार्य केके शर्मा ने कोविड 19 के नियमों के अंतर्गत पूर्ण पालन करने के लिए सभी को प्रेरित किया। गूगल मीट के माध्यम से समस्त स्टाफ के साथ विद्यालय शैक्षिक उन्ननय के लिए चर्चा हुई। जिसमें विद्यालय दो नवंबर से खुलने पर व्यवस्थाओं को पूर्ण करने के लिए जिम्मेदारियां सौंपी। कहा कि शारीरिक दूरी एवं मास्क पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। इस मौके पर ओपी शुक्ल, कुलदीप कुमार, एनएल गंगवार, एसएस पांडेय, भरत सिंह, एसडी पाठक, जीएस सिकरवार, विपिन कुमार गुप्ता, कैलाश राम कालाकोटी, ललित मोहन जोशी आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी