रम्पुरा में पथराव, दबंगों ने बेकरी में की तोड़फोड़

रुद्रपुर/ दिनेशपुर में दबंगों ने रम्पुरा में बेकरी में पथराव कर तोड़फोड़ कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 May 2021 06:59 PM (IST) Updated:Thu, 27 May 2021 06:59 PM (IST)
रम्पुरा में पथराव, दबंगों ने बेकरी में की तोड़फोड़
रम्पुरा में पथराव, दबंगों ने बेकरी में की तोड़फोड़

जागरण टीम, रुद्रपुर/ दिनेशपुर : दबंगों ने रम्पुरा में बेकरी में पथराव कर तोड़फोड़ कर दी। विरोध करने पर बेकरी स्वामी पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। आसपास के लोगों ने किसी तरह उसे दबंगों के चंगुल से बचाया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रम्पुरा वार्ड नंबर 23 निवासी राजवती पत्नी चंद्रपाल कोली ने रम्पुरा चौकी में दी तहरीर में कहा है कि रम्पुरा के ही रहने वाले पांच युवक बुधवार की रात करीब आठ बजे धारदार हथियार लेकर उसके पति को जान से मारने की नियत से उसके घर में घुस गए। इस दौरान उसके पति खाना खा रहे थे। जब तक वह कुछ समझ पाते हमलावरों ने उसके पति के सिर पर तलवार से वार कर लहूलुहान कर दिया। इसके बाद वह जमीन पर गिर पड़े तो आरोपितों ने उन्हें लात घुंसों से पीटना शुरू कर दिया। शोर मचाने पर चंद्रपाल के भाई रामसेवक व मोहल्ले के ही राजकुमार भी मौके पर आकर किसी तरह उन्हें हमलावरों के चंगुल से बचाया। इसके बाद आरोपितों ने भूतल में बनी उनकी बेकरी में तोड़फोड़ की। वहां खड़ी बाइक भी ईंटों के वार से क्षतिग्रस्त कर दी। गंभीर हालत में चंद्रपाल को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसकी हालत चिताजनक बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस कर्मियों पर युवक को पीटने का आरोप

संसू, दिनेशपुर : वार्डवासियों ने पुलिस पर युवक को पीटने का आरोप लगाया है। साथ ही पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

वार्ड पांच के लोगों ने बुधवार देर शाम थानाध्यक्ष अशोक कुमार को शिकायत पत्र देकर कहा कि मंगलवार रात कुछ युवक खाना खाकर बरामदे में बैठे थे। इतने में वार्ड का ही एक युवक आया और युवकों पर रौब गांठना शुरू कर दिया। जब युवकों ने इसका विरोध किया तो उसने थाने के कुछ पुलिस कर्मियों को मौके पर बुला लिया। कुछ पुलिसकर्मी शराब के नशे में सादी वर्दी में आए और युवक की पिटाई करने लगे। इतने में वहां से गुजर रहे अन्य व्यक्ति ने इसका विरोध किया तो पुलिस कर्मी उसे मारने लगे। हो हल्ला सुनकर मोहल्ले में भीड़ जमा हो गई। विरोध करने पर पुलिसकर्मी उनसे भी उलझ गए और नोकझोंक भी हुई। बाद में पुलिस कर्मी युवक को थाने ले गए। वार्डवासियों ने थानाध्यक्ष से पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। आरोप है एक पत्रकार से भी पुलिसकर्मियों ने अभद्रता की। थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि जुआ खेलने की सूचना पर गश्त कर रहे पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो वार्डवासियों ने विरोध किया। पुलिसकर्मी और कुछ लोगों में नोकझोंक हुई। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी