काशीपुर में दुकान का शटर तोड़कर नकदी और राशन चोरी, बाजपुर में बाइक उड़ाई

काशीपुर मे चोरों ने शुक्रवार रात परचून की दुकान व एक मेडिकल स्टोर को अपना निशाना बनाया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 06:14 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 06:14 PM (IST)
काशीपुर में दुकान का शटर तोड़कर नकदी और राशन चोरी, बाजपुर में बाइक उड़ाई
काशीपुर में दुकान का शटर तोड़कर नकदी और राशन चोरी, बाजपुर में बाइक उड़ाई

जागरण टीम, काशीपुर/बाजपुर : चोरों ने शुक्रवार रात परचून की दुकान व एक मेडिकल स्टोर का अपना निशाना बनाया लेकिन सफल नहीं हो सके वहीं परचूनी की दुकान से नकदी व चावल के कट्टे चोरी कर ले गए। हालांकि मेडिकल स्टोर से चोरी करने पर असफल रहे। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने पीड़ति दुकानदार से जानकारी ली।

मोहल्ला बांसफोड़ान स्थित पुलिस चौकी के क्षेत्र मोहल्ला अल्लीगांज से सटे घनी आबादी वाले थाना साबिक मोहल्ले में अजहर पुत्र बाबू निवासी थाना साबिक की परचून की दुकान है। शुक्रवार की रात लगभग नौ बजे अजहर व उसके पिता बाबू अपनी परचूनी की दुकान को बंद करके घर चले गए थे। शनिवार की सुबह जब वह दुकान खोलने पहुंचे तो देखा दुकान का आधा शटर खुला हुआ था। यह देखकर वह चकित रह गए हैं तब उन्होंने आनन-फानन में दुकान खोली। दुकान के अंदर देखने पर दुकान के गल्ले में रखे पांच हजार की नगदी व चावल के तीन कट्टे गायब थे।

उधर उक्त दुकान के पास ही शाहनबाज पुत्र मोहम्मद यासीन की न्यू केजीएन मेडिकल स्टोर के नाम से दुकान है। रात में चोरों ने उनकी दुकान का भी शटर तोड़ने का प्रयास किया था लेकिन असफल रहे। मामले की पुलिस में सूचना दे दी गई है। बाजपुर में घर के आंगन में खड़ी बाइक चोरी, मुकदमा दर्ज

बाजपुर : घर के आंगन में खड़ी बाइक चोरी हो गई। काफी खोजबीन के बाद भी जब उसका कोई पता नहीं चला तो पीड़ति ने कोतवाली में तहरीर दे दी। वहीं पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ग्राम भट्टपुरी निवासी रवि सिंह पुत्र पूरन सिंह ने कोतवाली में तहरीर देकर कहा है कि 13 फरवरी को वह अपनी बाइक संख्या यूके06एएम0353 को घर के आंगन में खड़ी करके परिवार सहित गांव में ही शादी समारोह में अपने चाचा के घर चला गया था। प्रात:काल घर वापस आए तो घर पर बाइक गायब थी तथा काफी खोजबीन के बाद भी कोई पता नहीं चल पाया। बाइक उसकी पत्नी सविता के नाम पर दर्ज है। वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी