वेतन की मांग को लेकर दिया धरना

रुद्रपुर में उत्तराखंड रोडवेज इंप्लाइज यूनियन ने वेतन दिलाए जाने की मांग को लेकर परिसर में धरना दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 11:54 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 11:54 PM (IST)
वेतन की मांग को लेकर दिया धरना
वेतन की मांग को लेकर दिया धरना

जासं, रुद्रपुर : उत्तराखंड रोडवेज इंप्लाइज यूनियन ने वेतन दिलाए जाने की मांग को लेकर परिसर में धरना दिया। इस मौके पर पदाधिकारियों ने कहा कि बीते चार माह से कर्मचारियों को वेतन नहीं दिया जा सका है। जिससे घर चलाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

यूनियन के मुकेश कुमार वर्मा ने बताया कि रोडवेज कर्मचारियों सहित संविदा कर्मचारियों के सामने मानदेय न मिलने से परिवार चलाने में संकट पैदा हो चुका है। वहीं सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही। वहीं संविदा कर्मचारियों को हाई कोर्ट के निर्देश के बाद भी प्रोन्नति न दिए जाने से कर्मचारियों में आक्रोश है। मांगों को लेकर शुक्रवार को भी धरना जारी रहेगा। इस मौके पर जोगेंद्र सिंह, भगवान स्वरूप, गुरनाम, सूबा सिंह, राजेश यादव आदि मौजूद रहे।

........

रोडवेज इंप्लाइज यूनियन ने दिया धरना

जासं, काशीपुर : उत्तराखंड रोडवेज इंप्लाइज यूनियन ने प्रांतीय आह्वान पर छह सूत्रीय मांगों को लेकर डिपो स्तर पर दो दिवसीय धरना-प्रदर्शन शुरू किया।

गुरुवार को यूनियन से जुड़े सदस्यों ने रोडवेज डिपो परिसर में धरना-प्रदर्शन शुरू किया। इस दौरान वक्ताओं ने निगम प्रशासन पर शासन के आदेशों की अवेहलना करना का आरोप लगाते हुए रोष जताया। चेतावनी दी यदि निगम प्रबंधन दो दिन में उनकी मांगों का निस्तारण नहीं करता है तो प्रांतीय कार्यकारिणी के नेतृत्व में आगे के आंदोलन की रणनीति बनाई जाएगी। इस मौके पर जनक कौर, मनोज कुमार, महेंद्र सिंह, कैलाश चंद्र पांडेय, धीरज गुप्ता, सुखचैन सिंह, प्रेम सिंह, रामचंद्र, राकेश कुमार, जितेंद्र सिंह, वचन सिंह, मनमीत सिंह, अख्तर हुसैन, गजेंद्र पाल, मोहम्मद हनीफ, हरेंद्र सिंह आदि कर्मचारी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी