कोरोना के बढ़ते मामले के चलते स्टेडियम बंद

रुद्रपुर में कोरोना वायरस का प्रकोप फिर तेजी से बढ़ने लगा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 12:12 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 12:12 AM (IST)
कोरोना के बढ़ते मामले के चलते स्टेडियम बंद
कोरोना के बढ़ते मामले के चलते स्टेडियम बंद

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : कोरोना वायरस का प्रकोप फिर तेजी से बढ़ने लगा है। इसे देखते हुए एहतियात के तौर पर स्पो‌र्ट्स स्टेडियम बंद कर दिया गया है। इसके अलावा एथलेटिक्स छात्रावास में प्रशिक्षण ले रहे खिलाड़ियों को भी घर भेजा जा रहा है। आधे खिलाड़ी अपने घरों के लिए रवाना भी हो चुके हैं, जबकि शेष मंगलवार तक हास्टल से निकलेंगे।

स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में एथलेटिक्स के 24 छात्र पंजीकृत हैं। पिछले वर्ष कोरोना के चलते खिलाड़ियों को घर से अभ्यास करने की सलाह देकर भेज दिया गया था। बोर्ड परीक्षा की घोषणा के बाद 11 खिलाड़ी छात्रावास में रहकर तैयारी कर रहे थे। इस बीच फिर से कोरोना संक्रमण तेजी से फैलने लगा, जिसके बाद जिला क्रीड़ा अधिकारी ने स्टेडियम में प्रवेश वर्जित व कर्मचारियों के लिए अनावश्यक कार्यालय आने से परहेज करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही कहा है कि आवश्यकता पड़ने पर कर्मचारियों को बुलाया जाएगा। इस संबंध में दीवारों एवं मुख्य द्वार पर नोटिस चस्पा कर दिए गए हैं। इसके अलावा बोर्ड परीक्षाएं टलने की सूचना पर छात्रावास के खिलाड़ियों को भी घर जाने के निर्देश दिए गए हैं। जिसके बाद छह खिलाड़ी रवाना हो चुके हें। शेष जाने वाले हैं।

---------------

कोविड संक्रमण को देखते हुए एहतियात के तौर अनावश्यक प्रवेश वर्जित किया गया है। इसके पालन के लिए पीआरडी व कर्मचारी तैनात रहेंगे। छात्रावास के खिलाड़ियों की परीक्षा टल गई है, इसलिए उन्हें भी घर जाने को बोल दिया गया है। आगे निर्देश मिलने पर बुलाया जाएगा।

-रसिका सिद्दीकी, जिला क्रीड़ा अधिकारी, ऊधम सिंह नगर

chat bot
आपका साथी