काशीपुर और बाजपुर में स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

काशीपुर में नशामुक्ति अभियान के तहत कोतवाली पुलिस ने 11.89 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर पकड़ा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 11:50 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 11:50 PM (IST)
काशीपुर और बाजपुर में स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार
काशीपुर और बाजपुर में स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

जाटी, काशीपुर : नशामुक्ति अभियान के तहत कोतवाली पुलिस ने 11.89 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया है। वहीं स्मैक तस्करी में प्रयुक्त बाइक को सीज कर दिया है।

पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने रविवार को बताया कि शनिवार शाम उपनिरीक्षक दीपक जोशी पुलिस टीम के साथ महेशपुरा की पुलिया के पास वाहन चेकिग कर रहे थे। इसी दौरान कलश मंडप की तरफ से एक व्यक्ति बाइक से आ रहा था। वह पुलिस को देखकर तेजी से भागने लगा। इस दौरान बाइक सवार व्यक्ति ने हाथ से नीले रंग की थैली फेंक दी। पुलिस ने तत्परता से कुछ दूरी पर बाइक समेत उसे दबोच लिया। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर उसने अपना नाम सुरेंद्र पुत्र जगदीश लाल निवासी मोहल्ला खालसा थाना काशीपुर बताया। पुलिस द्वारा भागने का कारण पूछने पर वह सकपका गया और नजरें चुराने लगा। फेंकी गई पन्नी से 11.89 ग्राम स्मैक बरामद की गई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर तस्करी में प्रयुक्त बाइक को कब्जे में लेकर उसे सीज कर दिया है। पुलिस टीम में एसआइ दीपक जोशी, कांस्टेबल सुनील तोमर, दिलीप सिंह शामिल रहे। स्मैक व हजारों की नकदी समेत एक गिरफ्तार

बाजपुर : यहां महिला उपनिरीक्षक रुचिका चौहान ने धनसारा रेलवे फाटक के पास से जमील अली उर्फ बब्बन पुत्र जाहिद अली निवासी धनसारा को 3. 92 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। उससे 6240 की नकदी बरामद की गई। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार किया गया।

chat bot
आपका साथी