दो दिन की रिमांड में लिया गया शूटर को भेजा जेल

रुद्रपुर में पार्षद प्रकाश धामी की हत्या में प्रयुक्त कार की बरामदगी के लिए गिरफ्तार शूटर को लिए गए दो दिन की रिमांड पूरी हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 05:40 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 05:40 PM (IST)
दो दिन की रिमांड में लिया गया शूटर को भेजा जेल
दो दिन की रिमांड में लिया गया शूटर को भेजा जेल

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : पार्षद प्रकाश धामी की हत्या में प्रयुक्त कार की बरामदगी के लिए गिरफ्तार शूटर को लिए गए दो दिन की रिमांड पूरी हो गई है। इस बीच पुलिस ने कार की बरामदगी के काफी प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक रिमांड पूरी होने पर उसे वापस जेल भेज दिया गया है।

भाजपा समर्थित पार्षद प्रकाश धामी की घर में घुसकर कार सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इससे लोगों में दहशत फैल गया था। इस मामले में पुलिस ने हत्याकांड में शामिल दो शूटर राजकुमार, अतुल राठौर के साथ ही मुख्य षड़यंत्रकारी राजेश गंगवार को गिरफ्तार किया था। जबकि हत्याकांड में शामिल राजेश गंगवार का भाई अन्नू गंगवार और उसका साथी दिनेश शर्मा को दिल्ली पुलिस ने तमंचे में गिरफ्तार कर तिहाड़ जेल भेज दिया था। इस पर पुलिस ने दोनों को बी वारंट में लेकर जेल भेज दिया था। हालांकि दो आरोपितों की गिरफ्तारी होनी अभी बाकी है। ऐसे में पुलिस टीम उनकी तलाश कर रही है। बीते दिनों हत्याकांड में प्रयुक्त कार की बरामदगी के लिए पुलिस ने गिरफ्तार शूटर अतुल राठौर को दो दिन की रिमांड पर लिया था। रिमांड के दौरान पुलिस ने उससे कार बरामदगी के प्रयास किए लेकिन सफलता नहीं मिली। कार बरामद न होने पर सोमवार को पुलिस ने रिमांड पर लिए गए शूटर अतुल राठौर को जेल भेज दिया है। कोतवाल एनएन पंत ने बताया कि कार बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं। रिमांड पर लिए गए शूटर को जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी