दो दारोगा समेत सात लोग कोरोना वॉरियर्स से सम्मानित

रुद्रपुर में महिला उप निरीक्षक और रम्पुरा चौकी में तैनात उप निरीक्षक समेत सात लोगों को एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने कोरोना काल में अच्छा कार्य करने पर कोरोना वारियर्स से सम्मानित किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 06:43 PM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 06:43 PM (IST)
दो दारोगा समेत सात लोग कोरोना वॉरियर्स से सम्मानित
दो दारोगा समेत सात लोग कोरोना वॉरियर्स से सम्मानित

जासं, रुद्रपुर/बाजपुर : महिला उप निरीक्षक और रम्पुरा चौकी में तैनात उप निरीक्षक समेत सात लोगों को एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने कोरोना काल में अच्छा कार्य करने पर कोरोना वॉरियर्स से सम्मानित किया है। इस दौरान उन्हें प्रशस्ति पत्र भी दिया।

कोरोना काल में पुलिस अधिकारी और कर्मचारी दिनरात डयूटी में तैनात है। साथ ही फ्रंट लाइन में काम करते हुए लोगों की हर संभव मदद भी कर रहे हैं। ऐसे पुलिस कर्मियों को पुलिस मुख्यालय ने सम्मानित करने के आदेश दिए थे, जिसके बाद मंगलवार को एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने सम्मानित किया है। इसमें महिला उप निरीक्षक वंदना चौधरी को 2020 में प्लाज्मा डोनेट करने के लिए एक वेबसाइट बनाकर बरेली, लखनऊ और मुरादाबाद तक के लोगों के लिए प्लाज्मा की व्यवस्था कराई। इसके अलावा 292 लोगों को ऑक्सीजन सिलिडर और ऑक्सीमीटर उपलब्ध कराया। साथ ही लोगों की आर्थिक और खाद्य पदार्थ पहुंचाकर मदद की। इसके अलावा रम्पुरा चौकी में तैनात उप निरीक्षक पंकज कुमार, कांस्टेबल दिनेश राजपूत, ईश्वर सिंह ने भी कोविड 19 के दौरान सराहनीय कार्य किया। एसपीओ तनिष्का बजेठा, सामाजिक कार्यकर्ता नीरज रावत और जगदीश को भी अच्छा कार्य करने के लिए एसएसपी ने सम्मानित किया।

कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य ने कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

संस, बाजपुर : समाज कल्याण, परिवहन, अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री यशपाल आर्य ने 161 आशा, 544 आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व सुपरवाइजरों को हेल्थ केयर किट देकर सम्मानित किया। मंगलवार को श्रीरामभवन धर्मशाला के श्रीराम-जानकी मंडप हाल में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में काबीना मंत्री आर्य ने कहा कि इस वक्त हमारे सामने बहुत कठिन समय है। इसलिए हमें संयमित रहकर इस घड़ी को बिताना है। उन्होंने आशा व आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की सराहना की। इस कार्य का प्रतिफल आप लोगों को मिलना चाहिए। इस मौके पर पूर्व दर्जा राज्य मंत्री हरेंद्र सिंह लाडी, व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष सत्यवान गर्ग, नगराध्यक्ष गणेश रॉय खुल्लर, ब्लॉक प्रमुख पति राजकुमार, मुकुंद शुक्ला, अनिल वाल्मीकि, नितिन बिष्ट, श्रीनिवास गर्ग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी