कोरोना से बचाव को मास्क न लगाने पर रुद्रपुर में सात लोगों का चालान कर वसूला जुर्माना

रुद्रपुर पुलिस ने कोविड 19 की गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 06:01 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 06:18 PM (IST)
कोरोना से बचाव को मास्क न लगाने पर रुद्रपुर में सात लोगों का चालान कर वसूला जुर्माना
कोरोना से बचाव को मास्क न लगाने पर रुद्रपुर में सात लोगों का चालान कर वसूला जुर्माना

जागरण टीम, रुद्रपुर/काशीपुर : पुलिस ने कोविड 19 का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने सात लोगों को बिना मास्क के पकड़ा। कार्रवाई करते हुए 200-200 रुपये का जुर्माना वसूला।

कोरोना काल में घोषित लाकडाउन के दौरान मास्क अनिवार्य कर दिया गया था। लाकडाउन के बाद अब जनजीवन सामान्य हो गया है। लेकिन कोरोना से बचने के लिए मास्क अनिवार्य है। बावजूद इसके लोग बिना मास्क के ही घरों से बाहर निकल रहे हैं। इसे देखते हुए शनिवार को कोतवाली पुलिस ने कोविड 19 के उल्लंघन करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने डीडी चौक, इंदिरा चौक, काशीपुर रोड, रामपुर रोड और किच्छा रोड पर अभियान चलाते हुए बिना मास्क पहने सात लोगों को पकड़ा। बाद में पुलिस टीम ने सभी का 200-200 रुपये का चालान काट दिया। सीओ अमित कुमार ने बताया कि कोविड 19 के नियमों का पालन न करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। काशीपुर में 12 वाहनों का चालान, एक बाइक सीज

काशीपुर: कोतवाली पुलिस ने वाहन चेकिग अभियान चलाकर एक दर्जन वाहनों का चालान काटा। वहीं पुलिस ने उनसे हजारों रुपये का संयोजन शुल्क वसूल किया है। पुलिस ने एक बाइक को सीज किया है।

महिला दरोगा रूबी मोर्या की अगुवाई में कोतवाली पुलिस द्वारा नगर क्षेत्र में चलाये गये वाहन चेकिग अभियान के तहत पुलिस ने यातायात नियमों का पालन नहीं करने तथा बिना हेलमेट वाहन ड्राइविग करते नियमों की अवहेलना करने एवं तेज गति से वाहन दौड़ाते हुए पाए जाने पर 12 लोगों के खिलाफ चालानी कार्रवाई करते हुए उनसे चार हजार रुपये का संयोजन शुल्क वसूल किया है। वहीं पुलिस ने बाइक के कागजात सम्पूर्ण नहीं होने पर उसे सीज कर दिया गया। एसएसआइ देवेंद्र गौरव ने बताया कि यातायात नियमों का पालन नहीं करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ चेकिग अभियान आगे भी जारी रहेगा और किसी को भी यातायात नियमों का उल्लंघन नहीं करने दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी