साहसी छात्रा अनुश्री को स्कूल ने किया सम्मानित

काशीपुर में कुंडेश्वरी रोड स्थित साई पब्लिक स्कूल की छात्रा अनुश्री विश्नोई को उसके साहसिक कार्य के लिए सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 11:40 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 11:40 PM (IST)
साहसी छात्रा अनुश्री को स्कूल ने किया सम्मानित
साहसी छात्रा अनुश्री को स्कूल ने किया सम्मानित

जासं, काशीपुर : यहां कुंडेश्वरी रोड स्थित साई पब्लिक स्कूल की छात्रा अनुश्री विश्नोई ने पिछले दिनों एक बच्ची को अपहरण होने से बचाते हुए उसे सुरक्षित उसकी मां तक पहुंचाने में मदद की। अनुश्री के इस साहसिक कारनामे को सभी ने सराहा। इसी क्रम में विद्यालय प्रबंधक एवं विधायक कैलाश गहतोड़ी ने अनुश्री को 5100 रुपये का पुरस्कार प्रदान किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि छात्रा की सजगता ने एक बच्ची को बचाने के लिए जो प्रयास किया है वह सभी के लिए सीख है कि हमें आसपास हमेशा सजग रहना चाहिए। इस मौके पर अनुश्री तथा उसके अभिभावकों को माला पहनाकर सम्मानित किया गया। विद्यालय के निदेशक प्रकाश चंद्र जोशी, अनमोल शर्मा व अरविद श्रीवास्तव ने अनुश्री का मनोबल बढ़ाया। इस मौके पर विद्यालय के शिक्षक व छात्र मौजूद थे। सभी ने छात्रा की बहादुरी की प्रशंसा करते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना की।

जासं, काशीपुर : यहां काशीपुर-रामनगर रोड स्थित महानगर कांग्रेस कमेटी कार्यालय में जसपुर के खिलाड़ी मनप्रीत कौर व मुकेश यादव का फूल मालाओं से स्वागत व सम्मान किया गया। जसपुर निवासी मनप्रीत कौर व मुकेश यादव ने आबूधाबी दुबई में आयोजित एशियन वेटलिफ्टिग चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीतकर क्षेत्र एवं प्रदेश का नाम भी रोशन किया था। इसी के चलते मंगलवार को कांग्रेस पार्र्टी की ओर से उनके सम्मान में स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया और दोनों खिलाड़ियों की उपलब्धि के लिए उन्हें बधाई दी। उन्होंने निकट भविष्य में और कठिन परिश्रम कर सफलता अर्जित करने की कामना की। खिलाड़ियों ने सम्मान के लिए सभी का आभार जताया।

chat bot
आपका साथी