साइस में सर्राफ व आर्ट में नोजगे स्कूल के बच्चे अव्वल

खटीमा सीमात के मेधावियों ने इस बार भी सफलता का शिखर छुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 10:53 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 10:53 PM (IST)
साइस में सर्राफ व आर्ट में नोजगे स्कूल के बच्चे अव्वल
साइस में सर्राफ व आर्ट में नोजगे स्कूल के बच्चे अव्वल

संवाद सहयोगी, खटीमा : सीमात के मेधावियों ने इस बार भी सफलता का शिखर छुआ है। साइस विषय में सर्राफ स्कूल की अस्मिता पाटिल ने 99.2 प्रतिशत अंक हासिल कर स्कूल में टॉप किया है। जबकि नोजगे पब्लिक स्कूल के पीयूष भट्टाचार्य विज्ञान वर्ग में 98.6 अंक लेकर ब्लॉक में दूसरे नंबर पर रहे। नोजगे की ओशीन हैरिसन ने कला वर्ग में 98.6 अंक अर्जित कर ब्लाक टॉप किया है। कामर्स विषय में भी नोजगे स्कूल का परचम रहा। मुस्कान पाडे ने सर्वाधिक 98.4 प्रतिशत अंक अर्जित किए।

सर्राफ स्कूल की अस्मिता ने अपनी उपलब्धि का श्रेय प्रिसिंपल प्रकाश कुमार व शिक्षकों को दिया है। चिकित्सक बनकर समाज की सेवा करने की इच्छा रखने वाली अस्मिता ने कहा कि कभी भी पढ़ते समय प्रेशर में नहीं रहना चाहिए। अस्मित के पिता वीरेंद्र कुमार सैजना स्कूल में प्रवक्ता व माता सरोज स्वरूप गृहणी है। छोटा भाई हर्ष व‌र्द्धन पाटली नवीं में पढ़ता है।

डाक्टर बनना चाहते हैं नोजगे के पीयूष

खटीमा में दूसरे स्थान पर रहे पीयूष भट्टाचार्य डाक्टर बनना चाहते है। उनके पिता नरेद्र व माता प्रीति भट्टाचार्य ने स्कूल प्रबंधक का आभार व्यक्त किया है। इसी स्कूल की छात्रा ओशिन हैरिसन आइएएस बनना चाहती है। छात्रा व माता सुनीता ने इसका श्रेय स्कूल के शिक्षकों को दिया है। नोजगे स्कूल हैप्पी की कामर्स विषय की मुस्कान पाडे सीए बनना चाहती है। पिता चंद्र बल्लभ पाडे व माता बबीता ने सफलता का श्रेय बेटी की मेहनत और स्कूल के शिक्षकों को दिया है। प्रबंधक सुरेद्र कौर, प्रधानाचार्य आरिज अल्वी व प्रशासक वीरेद्र कुमार ने मेधावी बच्चों को मिठाई खिलाकर उनके उज्ज्वल भविष्य को शुभकामनाएं दी है।

---

इंसेट

डायनेस्टी ने लहराया परमच

खटीमा: डायनेस्टी मॉडर्न गुरुकुल एकेडमी छिनकी में पीसीएम गु्रप में अनुप्रिया बिष्ट ने 97.8 व कामर्स में प्रीति बोरा ने 95.6 अंक हासिल कर विद्यालय में सर्वोच्च स्थान हासिल किया है। स्कूल प्रबंधक धीरेद्र भट्ट व प्रधानार्चय अंजू भट्ट ने उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। वहीं शिक्षा भारती में भावेश नाथ ने 97.2, विद्या भंडारी 96.8, युव तिवारी ने 96.6 अंक प्राप्त कर विद्यालय में टॉप किया है।

chat bot
आपका साथी