वीडीओ के संपर्क में आने वाले तहसील कर्मियों के लिए गए सैंपल

खटीमा में स्वास्थ्य विभाग ने ग्राम विकास अधिकारी के संपर्क में आने राजस्व उप निरीक्षक समेत सात कर्मियों के सैंपल लिए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 06:59 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 06:59 PM (IST)
वीडीओ के संपर्क में आने वाले तहसील कर्मियों के लिए गए सैंपल
वीडीओ के संपर्क में आने वाले तहसील कर्मियों के लिए गए सैंपल

संवाद सहयोगी, खटीमा : स्वास्थ्य विभाग ने ग्राम विकास अधिकारी के संपर्क में आने राजस्व उप निरीक्षक समेत सात कर्मियों के सैंपल लिए हैं। इस बीच वीडीओ के संपर्क में आने वाले 12 प्रधानों को होम क्वारंटाइन किया गया है।

बता दें कि टनकपुर के रहने वाले ग्राम विकास अधिकारी एवं शिक्षक खटीमा में तैनात हैं। स्वास्थ्य खराब होने के कारण दोनों की टनकपुर में कोरोना जांच कराई गई थी, जिसमें दोनों पॉजिटिव पाए गए। सैंपल देने के बाद दोनों कर्मी घूमते रहे। वीडिओ ने तहसील में एक बैठक में भी प्रतिभाग किया था। हिस्ट्री खंगालने पर पता चला कि उसका विकासखंड के 12 प्रधानों से भी संपर्क हुआ था। उन्हें होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। सर्विलांस प्रभारी डॉ.संदीप मिश्रा ने बताया कि सोमवार को राजस्व उपनिरीक्षक समेत सात तहसील कर्मियों एवं एक शिक्षा विभाग के कर्मी का सैंपल लिया गया। इनको होम क्वारंटाइन किया गया है।

.........

पुलिस कर्मियों को बैरक में ही रहने के निर्देश

कोतवाल संजय पाठक ने कोतवाली में तैनात पुलिस कर्मियों को अपने घर न जाने की हिदायत दी है। उन्होंने बताया कि कोतवाली में 17 कर्मी टनकपुर-बनबसा के रहने वाले है, जो अक्सर वहां से आते जाते हैं। कोरोना संक्रमण हो देखते हुए उन्हें कोतवाली बैरक में ही रहने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि यदि इसके बाद भी कोई कर्मी आवागमन करेगा तो उसके विरुद्घ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी