किच्छा में 18 घंटे में लूटी बाइक बरामद, तीन दबोचे

किच्छा में पुलभट्टा पुलिस ने लूटी गई बाइक 18 घंटे में बरामद कर तीन बदमाशों को दबोच लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 04:27 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 04:27 PM (IST)
किच्छा में 18 घंटे में लूटी बाइक बरामद, तीन दबोचे
किच्छा में 18 घंटे में लूटी बाइक बरामद, तीन दबोचे

जागरण संवाददाता, किच्छा : पुलभट्टा पुलिस ने लूटी गई बाइक 18 घंटे में बरामद कर तीन बदमाशों को पकड़ लिया। उनका साथी पुलिस को चकमा दे फरार हो गया। पकड़े गए आरोपितों में से एक नाबालिग है।

सीओ किच्छा वीर सिंह ने पुलभट्टा थाने में घटना का पर्दाफाश किया। उन्होंने बताया कि सोमवार रात गऊघाट निवासी फकीरा पुत्र दीन मोहम्मद को खालसा ढाबे के पास घेरकर चार बदमाशों ने उसकी बाइक लूट ली थी। इसके बाद आरोपित फकीरा को झाड़ियों में फेंक फरार हो गए थे। घटना की सूचना पर एसओ पुलभट्टा विनोद जोशी के नेतृत्व में गठित टीम आरोपितों की धर पकड़ में लगी थी। मंगलवार रात पुलिस को मंगला चीनी गोदाम के पास लूट में शामिल आरोपितों के होने की सूचना मिली तो दबिश देकर तीन को दबोच लिया। उनका चौथा साथी अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया। पकड़े गए आरोपितों ने अपने नाम विकास रस्तोगी पुत्र संजय रस्तोगी निवासी नई सुनहरी वार्ड नंबर 11 किच्छा, फैजान पुत्र शमशुल हसन निवासी वार्ड नंबर दस आवास विकास किच्छा बताया है। इनके अलावा एक नाबालिग भी है। पुलिस ने उनसे फकीरा से लूटी गई बिना नंबर की हीरो स्पलेंडर बाइक बरामद कर ली। पूछताछ में उन्होंने बीते दिनों एक साइकिल लूट की बात भी स्वीकारी, निशानदेही पर जिसे बरामद कर लिया गया। सीओ वीर सिंह ने बताया बरामद साइकिल के मालिक के बारे में पता किया जा रहा है। साइकिल लूट के संबंध में किसी ने कोई शिकायत नहीं की है। पुलिस फरार चौथे आरोपित की तालाश में दबिश दे रही है।

---

इनसेट ...

पुलिस टीम में शामिल

पुलिस टीम में एसओ विनोद जोशी के साथ ही एसआइ कीर्ति भट्ट, दिनेश भट्ट, कांस्टेबल ललित मोहन, ललित चौधरी, महेंद्र सिंह शामिल थे।

chat bot
आपका साथी