लापता व्यक्ति की बरामदगी को एसएसपी दफ्तर पर प्रदर्शन

रुद्रपुर/सितारगंज में घर से ड्यूटी के लिए काशीपुर निकले व्यक्ति एक सप्ताह बाद भी पता नहीं चला तो इससे नाराज लोगों ने एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 12:06 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 12:06 AM (IST)
लापता व्यक्ति की बरामदगी को एसएसपी दफ्तर पर प्रदर्शन
लापता व्यक्ति की बरामदगी को एसएसपी दफ्तर पर प्रदर्शन

जागरण टीम, रुद्रपुर/सितारगंज : घर से ड्यूटी के लिए काशीपुर निकले व्यक्ति एक सप्ताह बाद भी पता नहीं चला तो इससे नाराज लोगों ने एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया। साथ ही सकुशल बरामदगी की मांग की है। उधर, सितारगंज में किसानों ने सेंटर इंचार्ज का घेराव किया।

ब्राह्माण संगठन ने गुरुवार को एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन कर आक्रोश जताया। इस दौरान उन्होंने एसएसपी दलीप सिंह कुंवर को ज्ञापन सौंपकर कहा कि रायल रेजिडेंसी निकट देव होम रुद्रपुर निवासी विनोद सारस्वत 26 फरवरी को घर से काशीपुर स्थित एक कंपनी में ड्यूटी के लिए निकला था। दोपहर में साथी कर्मचारियों ने सूचना विनोद की पत्नी को दी कि वह कंपनी नहीं पहुंचे हैं। उसके पास कंपनी के रुपये भी हैं। शिकायत पर पुलिस ने 27 फरवरी को रुद्रपुर कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कर लिया। अब पुलिस उसकी तलाश नहीं कर सकी। उन्होंने विनोद के साथ अनहोनी की आशंका जताई है। प्रदर्शन करने वालों में ब्राह्माण संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष इंद्रदेव त्रिवेदी, प्रदेश अध्यक्ष नागेश त्रिपाठी, जिला अध्यक्ष बरेली मुकेश शर्मा, सुरेंद्र चंद्र शर्मा, मदन मोहन, रमेश सारस्वत शामिल थे। गन्ना न तुलने से गुस्साए किसानों ने सेंटर इंचार्ज को घेरा

इधर, सितारगंज में किसानों ने गन्ना तौल न होने से खफा किसानों तौल सेंटर इंचार्ज का घेराव कर आक्रोश जताया। अखिल भारतीय किसान सभा के जिलाध्यक्ष त्रिलोचन सिंह ने कहा कि डोहरा ग्राम में लगे बाजपुर चीनी मिल के गन्ना सेंटर पर चार दिन से तौल नहीं हो रहा है। मात्र 10 फीसद ही गन्नों की तौल की जा रही है। क्षेत्र में अभी भी किसानों के पास काफी गन्ना खेतों में खड़ा है। किसानों ने गन्ना कापरेटिव सोसाइटी की ओर से कम पर्चियां भी निकाले जाने की बात कही, जिससे किसानों का काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं। घेराव करने वालों में परमजीत सिंह, हरिदर सिंह, निर्मल सिंह, गुरपाल सिंह, हरपाल सिंह शामिल थे।

chat bot
आपका साथी