आनंदपुर गांव में सड़क पर बने गड्ढों के विरोध में दिया धरना

किच्छा स्थित आनंदपुर गांव को अटरिया रोड रुद्रपुर से जोड़ने वाली सड़क की खस्ता हाल पर ग्रामीणों ने धरना दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 11:53 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 11:53 PM (IST)
आनंदपुर गांव में सड़क पर बने गड्ढों के विरोध में दिया धरना
आनंदपुर गांव में सड़क पर बने गड्ढों के विरोध में दिया धरना

जागरण संवाददाता, किच्छा : आनंदपुर गांव को अटरिया रोड रुद्रपुर से जोड़ने वाली सड़क की खस्ता हाल पर ग्रामीणों के साथ प्रदेश कांग्रेस महामंत्री हरीश पनेरु ने धरना दिया। पनेरु ने एक सप्ताह में सड़क के गड्ढे न भरे जाने पर पांच फरवरी को सिडकुल कार्यालय पर धरना व तालाबंदी करने की चेतावनी दी।

रविवार दोपहर अटरिया मार्ग पर गहरे गड्ढों से जनता के सब्र का बांध टूट गया। महामंत्री हरीश पनेरु ने कहा सड़क के बीच में दो किमी रास्ता बहुत खराब है। जिसमें तीन से पांच फीट गहरे गड्ढे होने के कारण ग्राम राघवनगर की एक दंपती गिरकर घायल हो गई थी। यही नहीं आए दिन वहां दुर्घटनाओं से लोग चोटिल हो रहे है। मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत के बाद भी अधिकारी बेपरवाह हैं। स्थानीय विधायक उक्त सड़क को बनाने की मांग पर जनता को गुमराह कर रहे है।

धरना देने वालों में देवेंद्र शाही, दिनेश सिंह, राजकुमार पांडे, शिव जी गुप्ता, ओम प्रकाश चौबे, निशांत शाही मदन मेहरा, मनोज अधिकारी, भुवन पाठक आदि मौजूद थे।

-------------

राष्ट्रीय राजमार्ग की मरम्मत को लेकर सौंपा ज्ञापन

संसू, जसपुर : बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को ज्ञापन देकर ग्राम बैलजूड़ी से धर्मपुर तक राष्ट्रीय राजमार्ग की मरम्मत कराए जाने की मांग की है। एसडीएम सुंदर सिंह को दिए ज्ञापन में कहा कि ग्राम बैलजूड़ी से धर्मपुर तक राष्ट्रीय राजमार्ग क्षतिग्रस्त हो गया है। जिस पर वाहनों का चलना दूभर हो गया है। आए दिन दुर्घटना घटने की आशंका बनी रहती है। ज्ञापन देने वालों में मनीष कुमार, रवि कुमार, शिवेंद्र कुमार, साबिर हुसैन, प्रदीप कुमार, विनीत शर्मा आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी