माल बरामदगी को सरगना समेत दो लुटेरों को रिमांड पर लेगी पुलिस

जिले में हुई लूट की तीन वारदात में गिरफ्तार पांच लुटेरों में से सरगना समेत दो बदमाशों को पुलिस रुद्रपुर और किच्छा में हुई लूट की माल बरामदगी को रिमांड पर लेगी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 05:29 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 05:29 PM (IST)
माल बरामदगी को सरगना समेत दो लुटेरों को रिमांड पर लेगी पुलिस
माल बरामदगी को सरगना समेत दो लुटेरों को रिमांड पर लेगी पुलिस

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : जिले में हुई लूट की तीन वारदात में गिरफ्तार पांच लुटेरों में से सरगना समेत दो बदमाशों को पुलिस रुद्रपुर और किच्छा में हुई लूट की माल बरामदगी को रिमांड पर लेगी।

गुरुवार दोपहर काशीपुर में ज्वेलर्स की दुकान में दो बदमाशों ने लूट का प्रयास किया था, असफल होने पर भागते समय वह तमंचे के बल पर अभिसूचना विभाग में तैनात उप निरीक्षक रमेश चंद्र शर्मा पर तमंचा तानकर बाइक लूटकर फरार हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने शुक्रवार को खोखरावाल रोड आइटीआइ से चार लुटेरे सौरभ राय, सत्यम कुमार, सचिन कुमार, अरुण कुमार वर्मा उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर लूटी गई बाइक बरामद कर ली थी। साथ ही पूछताछ में सौरभ राय ने आदर्श कालोनी, रुद्रपुर निवासी साथी तरसेम सिंह के साथ मिलकर 12 जुलाई 2021 को रुद्रपुर के सुभाष कालोनी में कैश मैनेजमेंट कर्मी आदित्य कुमार से 10 लाख रुपये की लूट की थी। इसमें से छह लाख रुपये उसने रख लिए थे, जबकि चार लाख रुपये तरसेम सिंह को दे दिए थे। इसके अलावा किच्छा में आठ अक्टूबर को डंपी फॉर्म के पास बंधन बैंक की किस्त जमा करने वाले कर्मचारी से एक टैबलेट व 75000 हजार की भी नकदी लूटने की बात भी कबूल की थी। इस पर पुलिस ने सौरभ राय से रुद्रपुर में हुई लूट के चार लाख और तरसेम को गिरफ्तार कर उससे तीन लाख बरामद कर लिए थे। इधर, अब पुलिस गिरोह के सरगना सौरभ राय और तरसेम सिंह को रिमांड पर लेनी की तैयारी कर रही है। इसके लिए पुलिस ने न्यायालय में आवेदन किया है। एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि दोनों को रिमांड पर लेकर रुद्रपुर में हुई लूट के तीन लाख तथा किच्छा में हुई लूट के 75 हजार और टैबलेट बरामदगी के प्रयास किए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी