लूट के पर्दाफाश के लिए पुलिस ने झोंकी पूरी ताकत

रुद्रपुर में सीएमएस कर्मी के साथ हुई लूट के खुलासे के लिए पुलिस ने पूरी ताकत झोंक दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Jul 2021 11:57 PM (IST) Updated:Wed, 14 Jul 2021 11:57 PM (IST)
लूट के पर्दाफाश के लिए पुलिस ने झोंकी पूरी ताकत
लूट के पर्दाफाश के लिए पुलिस ने झोंकी पूरी ताकत

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : सीएमएस कर्मी के साथ हुई लूट के खुलासे के लिए पुलिस ने पूरी ताकत झोंक दी है। तीन लाइनों पर पुलिस की सात टीमें काम कर रही है। पुलिस ने स्थानीय कनेक्शन की तलाश के लिए महानगर के सीसीटीवी खंगाल दिए है। संदिग्धों की धर पकड़ तेज कर उनसे पूछताछ की जा रही है।

सोमवार दोपहर कैश मैनेजमेंट सिस्टम कलेक्शन कर्मी आदित्य कुमार पुत्र घनश्याम की बाइक को टक्कर मार गिराने के बाद 10.80 लाख रुपये लूट का बाइक सवार हथियार बंद बदमाश फरार हो गए थे। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने नाकाबंदी की लेकिन तब तक बदमाश फरार हो गए थे। पुलिस की सात टीमें बदमाशों की धर पकड़ के लिए लगा दी गई थी। पुलिस ने सर्विलांस के साथ ही सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से बदमाशों को पकड़ने की रणनीति तैयार की। इसके साथ ही पुराने इस तरह की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को चिन्हित कर उनकी लोकेशन खंगालने में पुलिस डट गई है। संदिग्धों की धरपकड़ कर उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस की जांच जैसे जैसे आगे बढ़ रही है, पुलिस के सामने नित नए नाम सामने आने लगे है, पुलिस सामने आ रहे सभी संदिग्धों की धरपकड़ में जुट गई है। वहीं सीसीटीवी के माध्यम से भी पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे है। जिसके माध्यम से पुलिस टीमें लगातार दबिश दे रही है। स्थानीय कनेक्शन को चिन्हित कर रेकी करने वाले की तलाश में पुलिस अभी भी कलेक्शन कर्मी द्वारा पैसा एकत्र करने के लिए आने जाने के लिए तय किए रुट पर लगे सभी सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग लगे है, उनके सहीं निशाने पर लगने पर ही पुलिस की सफलता निर्भर कर रही है।

.........

पुलिस की सात टीमें काम कर रही है, संदिग्धों की धर पकड़ कर उनसे पूछताछ की जा रही है, पुलिस टीमें अपने हर संभव प्रयास कर रही है, लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश अधिक देर तक भाग नहीं पाएंगे।

- ममता वोहरा, एसपी सिटी, रुद्रपुर

chat bot
आपका साथी