अंतिम संस्कार को ले जा रहे शव को पुलिस ने कब्जे में लिया

गदरपुर में संदिग्ध हालात में युवक की मौत के बाद अंतिम संस्कार को ले जा रहे शव को पुलिस ने पत्नी द्वारा लगाए जा रहे आरोपों के चलते कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 01:23 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 01:31 PM (IST)
अंतिम संस्कार को ले जा रहे शव को पुलिस ने कब्जे में लिया
अंतिम संस्कार को ले जा रहे शव को पुलिस ने कब्जे में लिया

गदरपुर : संदिग्ध हालात में युवक की मौत के बाद अंतिम संस्कार को ले जा रहे शव को पुलिस ने पत्नी की सूचना पर रोक लिया। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि होगी।

गदरपुर, पपनेजा कालोनी निवासी सेवानिवृत्त पुलिस उप निरीक्षक अमर सिंह नेगी के पुत्र अमित नेगी (28) की शनिवार सुबह तबीयत खराब हो गई थी। परिजन उसे 108 से हल्द्वानी स्थित अस्पताल ले गए। जहा इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। परिजन शव लेकर घर वापस आ गए। रविवार सुबह परिजन अंतिम संस्कार की तैयारी में लगे थे। इसी बीच चुकटी देवरिया किच्छा निवासी एक महिला ने गदरपुर थाने में फोन पर सूचना दी की उसके पति अमित की मौत हो गई है। बीमारी से नहीं बल्कि उसे परिजनों ने मारा है। अब वह अंतिम संस्कार के लिए शव को ले जा रहे हैं। सूचना पर एसआइ प्रकाश बिष्ट पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और जानकारी ली। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुद्रपुर भेज दिया। मृतक अमित के पिता का कहना था कि 18 माह पहले अमित की चुकटी देवरिया निवासी दीया के साथ लव मैरिज हुई थी। दोनों के बीच हमेशा झगड़ा रहता था। करीब पांच दिन पूर्व मृतक अमित ने अपनी फेसबुक पर एक पोस्ट डाली थी। जिसमें उसने उसकी मौत के लिए चुटकी देवरिया निवासी एक युवक को जिम्मेदार बताया। फिलहाल तहरीर पुलिस को नहीं दी गई है। एसआइ प्रकाश बिष्ट ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि होगी।

chat bot
आपका साथी