कोविड क‌र्फ्यू उल्लंघन करने पर पुलिस ने दिखाई सख्ती

काशीपुर में देश व राज्य में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के चलते जिलाधिकारी रंजना राजगुरु की ओर से ऊधमसिंह नगर में 28 अप्रैल से तीन मई तक कोविड कफर्यू लगाने के बावजूद सुबह सात बजे से दोपहर 12 बजे तक आवश्यक वस्तुओं की आवश्यकता पूरी करने को बाजार खुलने की छूट दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Apr 2021 11:58 PM (IST) Updated:Wed, 28 Apr 2021 11:58 PM (IST)
कोविड क‌र्फ्यू उल्लंघन करने पर पुलिस ने दिखाई सख्ती
कोविड क‌र्फ्यू उल्लंघन करने पर पुलिस ने दिखाई सख्ती

जासं, काशीपुर : देश व राज्य में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के चलते जिलाधिकारी रंजना राजगुरु की ओर से ऊधमसिंह नगर में 27 अप्रैल से तीन मई तक कोविड क‌र्फ्यू लगाने के बावजूद सुबह सात बजे से दोपहर 12 बजे तक आवश्यक वस्तुओं की आवश्यकता पूरी करने को बाजार खुलने की छूट दी है। बुधवार को 12 बजते ही पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार पूरे एक्शन में नजर आए और कोतवाली पुलिस को लेकर सड़कों पर उतर गए। कोविड क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने वाले के खिलाफ एमपी चौक समेत नगर क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर पहुंच दुकानदारों समेत ई-रिक्शा, दो व चार पहिया वाहनों के चालान काट उन्हें बेवजह घर से निकलने पर जमकर लताड़ लगाई।

नगर में लागू लाकडाउन के चलते जरूरी सामानों की दुकानों के अलावा अन्य दुकानों के खुलने की सूचना तथा बिना मास्क लगाये व बिना वजह बाजार में घूम रहे लोगों के खिलाफ बुधवार को पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने कोतवाल संजय पाठक, सीपीयू व ट्रैफिक पुलिस के साथ नगर के मेन बाजार, एमपी चौक, चीमा चौराहा आदि पर चेकिग अभियान चलाते हुए दुकान खोल कर बैठे दर्जनों दुकानदारों का चालान कर दिया। इस दौरान बेवजह सड़कों पर वाहन लेकर घूम रहे लोगों समेत दो पहिया व चार पहिया वाहनों का चालान करते हुए नगर में घूम रही ई-रिक्शा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें जमकर लताड़ लगाई। पुलिस की अचानक हुई कार्रवाई से दुकानदारों समेत सड़क पर बेवजह घूम रहे लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों ने अपनी दुकानों के शटर गिराने शुरू कर दिये। बाद में पुलिस ने लोगों को क‌र्फ्यू का सख्ती से पालन करने की हिदायत भी दी।

chat bot
आपका साथी