प्रकाश धामी के हत्यारों की एमपी में तलाश

रुद्रपुर में भाजपा समर्थित पार्षद प्रकाश धामी हत्याकांड में फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस ने दी एमपी में दबिश।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Nov 2020 05:01 PM (IST) Updated:Fri, 13 Nov 2020 05:01 PM (IST)
प्रकाश धामी के हत्यारों की एमपी में तलाश
प्रकाश धामी के हत्यारों की एमपी में तलाश

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: भाजपा समर्थित पार्षद प्रकाश धामी की हत्या करने वाले दो शूटर समेत तीन आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस फरार चल रहे हत्यारों की तलाश में जुट गई है। इसके लिए पुलिस टीम ने उत्तर प्रदेश के साथ ही मध्य प्रदेश में डेरा डाल रखा है।

कार सवार बदमाशों ने भाजपा समर्थित पार्षद प्रकाश धामी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने एक शूटर राजकुमार और हत्या का षड़यंत्रकारी पूर्व सभासद राजेश गंगवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। गुरुवार को हत्या में शामिल दूसरे शूटर फिरोजाबाद निवासी अतुल राठौर को भी गिरफ्तार कर लिया था। फरार चल रहे अन्नू गंगवार, दिनेश शर्मा और दो शूटरों के साथ ही प्रकाश में आए बिल्लू राठौर और रिकू शर्मा की तलाश पुलिस ने तेज कर दी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक फरार चल रहे हत्यारों की लोकेशन पुलिस को मिल चुकी है। इस पर पुलिस की दो अलग-अलग टीमें मध्य प्रदेश के साथ ही यूपी में डेरा डाले हुए है। एसपी सिटी देवेंद्र पिचा ने बताया कि फरार आरोपितों की धरपकड़ को पुलिस टीम लगी हुई है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

------

फायरिग प्रकरण में मिले अहम सुराग

रुद्रपुर : ई-रिक्शा चालक को गोली मारकर बाइक लूटने वाले बदमाशों की धरपकड़ में जुटी पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं। अब पुलिस की अलग-अलग टीम बदमाशों की धरपकड़ में जुट गई है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जल्द ही लूट का खुलासा कर लिया जाएगा।

सोमवार शाम को सोढ़ी कालोनी निवासी ई-रिक्शा चालक अखिल स्टेपनी के रुपये लेने के लिए ट्रांजिट कैम्प स्थित सिडकुल ढाल के पास गया था। इस दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे गोली मारकर बाइक लूट ली थी। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी थी। इसके लिए पुलिस ने कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की। गुरुवार को भी पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने लूट की घटना के संबंध में अहम सुराग मिले। पुलिस बदमाशों तक पहुंचने के लिए यूपी के बरेली, पीलीभीत में डेरा डाले हुए है। एसओ ट्रांजिट कैंप ललित मोहन जोशी ने बताया कि लूट की वारदात से संबंधित सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। उसके आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। जल्द ही लूट की बाइक समेत बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी