प्रकाश धामी हत्याकांड में शूटर की तलाश को उप्र में दबिश

रुद्रपुर में पार्षद प्रकाश धामी की हत्या में फरार पांच आरोपितों की तलाश में पुलिस ने यूपी में डाला डेरा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Nov 2020 05:52 PM (IST) Updated:Tue, 10 Nov 2020 11:06 PM (IST)
प्रकाश धामी हत्याकांड में शूटर की तलाश को उप्र में दबिश
प्रकाश धामी हत्याकांड में शूटर की तलाश को उप्र में दबिश

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : पार्षद प्रकाश धामी की हत्या में फरार पांच आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस एक शूटर के करीब पहुंच चुकी है जबकि अन्य की लोकेशन ट्रेस कर ली है। ऐसे में माना जा रहा है कि पुलिस 24 घंटे के भीतर शूटर को गिरफ्तार कर सकती है। इसके लिए पुलिस की टीम उत्तर प्रदेश पुलिस की मदद से दबिश दे रही है।

भाजपा समर्थित पार्षद प्रकाश धामी की हत्या 12 अक्टूबर को हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने एक शूटर और मुख्य षड़यंत्रकारी राजेश गंगवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। हत्या में नामजद गिरफ्तार राजेश गंगवार का भाई अन्नू गंगवार और दिनेश शर्मा समेत तीन अन्य शूटर फरार चल रहे हैं। उन तक पहुंचने के लिए पुलिस संदिग्धों से भी पूछताछ कर रही है।

सूत्रों के मुताबिक हत्या का षड़यंत्र रचने वाले अन्नू गंगवार और दिनेश के संबंध में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। एक शूटर की लोकेशन भी ट्रेस होने पर चार टीम सोमवार रात यूपी के लिए रवाना हो गई थी। सीओ अमित कुमार ने बताया कि कुछ संदिग्ध मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाए गए हैं।

------------

बदमाशों की धरपकड़ को उठाए संदिग्ध

फालोअप

रुद्रपुर: ई-रिक्शा चालक को गोली मारकर बाइक लूटने वाले बदमाशों की तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने के साथ ही कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

डिबडिबा, सोढ़ी कालोनी निवासी अखिल पुत्र रामवीर सिंह सोमवार रात अपनी ई-रिक्शा की स्टेपनी के रुपये लेने के लिए ट्रांजिट कैंप जा रहा था। सिडकुल ढाल से कुछ आगे बाइक सवार बदमाशों ने धक्का मारकर गिरा दिया था। विरोध पर तमंचे से जांघ में गोली मारी और बाइक लूटकर फरार हो गए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अखिल को जिला अस्पताल में भर्ती कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी थी। मंगलवार को पुलिस ने घटनास्थल और आसपास के सड़कों और संपर्क मार्ग में जगह जगह लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली मगर कुछ नहीं मिला। साथ ही कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। एसओ ट्रांजिट कैंप ललित मोहन जोशी ने बताया कि तहरीर नहीं मिली है। जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी