खटीमा में जुआ खेलते आठ लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

खटीमा में पुलिस ने जुआ खेल रहे आठ लोगों को दबोच लिया। ताश की गड्डी व 37 हजार रुपये भी बरामद किए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 09:17 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 12:13 AM (IST)
खटीमा में जुआ खेलते आठ लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
खटीमा में जुआ खेलते आठ लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जाटी, खटीमा : पुलिस ने जुआ खेल रहे आठ लोगों को दबोच लिया। फड़ से एक ताश की गड्डी व 37 हजार से अधिक की धनराशि बरामद हुई है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने किसी भी गलत कृत्य में संलिप्त रहने वाले लोगों को कानूनी कार्रवाई के प्रति आगाह करते हुए गलत काम जल्द से जल्द छोड़ देने की चेतावनी दी है।

सत्रहमील चौकी प्रभारी जगत सिंह शाही टीम के साथ पीलीभीत रोड पर गश्त कर रहे थे। सूचना मिली कि कुछ लोग राजपूत रेस्टोरेंट के पीछे जुआ खेल रहे हैं। इस पर उन्होंने छापेमारी कर एक बंद मकान में जुआ खेल रहे मझोला गांव के मोबिन उर्फ मंटू, जुबैर अंसारी, माधवा मिश्रा, नाजिम, संजय पटेल, रंजीत कुमार, राजू वर्मा व प्रमोद कुमार को दबोच लिया। इस मौके पर फड़ से पुलिस को एक ताश की गड्डी व 37210 रुपये भी मिले। पुलिस ने आरोपितों को जुआ अधिनियम समेत धारा 4-13, 188, 269, 270आईपीसी एवं आपदा प्रबंधन व महामारी अधिनियम में निरुद्घ कर दिया है। कच्ची शराब सहित युवक गिरफ्तार

काशीपुर: पुलिस ने कच्ची शराब के 52 पाउच के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम में चालान कर दिया।

टांडा चौकी के कांस्टेबल जगत सिंह ने एक सूचना के आधार पर रेलवे प्लेट फार्म कोयले की रैक उतरने की जगह के पास से थाना आइटीआइ के ग्राम छोटी बरखेड़ी निवासी बलविन्दर सिंह को एक प्लास्टिक के कट्टे में भरी कच्ची शराब के साथ पकड़ा। उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी